Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
असम के दरांग में कांपी धरती

असम के दरांग में बुधवार को भूकंप के झटके महसूस किए गए। दरांग में बुधवार सुबह 3.5 तीव्रता का भूकंप दर्ज किया गया। नेशनल सेंटर फॉर सीस्मोलॉजी ने कहा कि भूकंप सुबह 7.54 बजे IST (भारतीय मानक समय) पर 20 किमी की गहराई पर आया।

भूकंप का अक्षांश 26.55, लंबाई 92.13, गहराई 20 किमी थी। राहत भरी बात यह है कि भूकंप में किसी के भी हताहत होने की खबर सामने नहीं आई है। इससे पहले सोमवार शाम को मध्य असम में 3.6 तीव्रता वाले भूकंप के झटके महसूस किये गये थे।

राष्ट्रीय भूकंप विज्ञान केंद्र द्वारा जारी रिपोर्ट के मुताबिक, सात बजकर 12 मिनट पर भूकंप के झटके महसूस किये गये, जिसका केंद्र ब्रह्मपुत्र के दक्षिणी तट पर पूर्वी कार्बी आंगलोंग जिले में जमीन से 23 किलोमीटर नीचे था।

The post असम के दरांग में कांपी धरती appeared first on CG News | Chhattisgarh News.

https://cgnews.in/archives/77954