Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
असम पुलिस ने नाबालिग से दुष्कर्म करने के आरोप में दो लोगों को किया गिरफ्तार

असम में डिब्रूगढ़ में रविवार को एक नाबालिग लड़की से सामूहिक दुष्कर्म करने के आरोप में दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस के अनुसार लड़की बेहोशी की हालत में मिली है। डिब्रूगढ़ के एसपी श्वेतांक मिश्रा ने बताया कि दोनों आरोपियों की पहचान भाईजान अली और सफर अली के रूप में हुई है।

पुलिस ने बताया कि डिब्रूगढ़ में 14 साल की एक लड़की के साथ सामूहिक दुष्कर्म के आरोप में दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है। आरोपी भाईजान अली और सफर अली को डिब्रूगढ़ में ही पकड़ा गया है। नाबालिग लड़की अथाबारी चाय बागान के पास बेहोशी की हालत में मिली थी। एसपी ने यह भी बताया कि आरोपियों के खिलाफ पॉक्सो एक्ट 2012 की धारा 376 के तहत कार्रवाई की जाएगी।

एसपी ने बताया कि लड़की के हाथ और पैर रस्सी से बंधे हुए थे और संदेह है कि उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया गया था। उन्होंने बताया कि वह 3 फरवरी से लापता थी। आरोपी पर POCSO अधिनियम 2012 की धारा 376 के तहत मुकदमा चलाया जाएगा।

The post असम पुलिस ने नाबालिग से दुष्कर्म करने के आरोप में दो लोगों को किया गिरफ्तार appeared first on CG News | Chhattisgarh News.

https://cgnews.in/archives/48279