Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
असम: भारी बारिश के बाद गुवाहाटी हवाई अड्डे पर छत की सीलिंग का हिस्सा ढहा

मुख्य हवाईअड्डा अधिकारी उत्पल बरुआ ने एएनआई को बताया कि छह उड़ानें डायवर्ट की गईं। उत्पल ने कहा कि एक बड़ा पेड़ उखड़ गया और हवाईअड्डे को जोड़ने वाली एक सड़क अवरुद्ध हो गई लेकिन टर्मिनल को ईंधन की सुचारू आपूर्ति के लिए सड़क को तुरंत साफ कर दिया गया। उन्होंने आगे कहा कि आउटलेट पाइप के ओवरफ्लो होने के कारण एयरपोर्ट के अंदर पानी का रिसाव हो रहा है।

एक भयंकर तूफान और भारी बारिश ने रविवार को गुवाहाटी के गोपीनाथ बोरदोलोई अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे को प्रभावित किया, भारी बारिश के कारण बाहरी छत की सीलिंग का एक हिस्सा ढह गया। भारी बारिश के कारण, हवाईअड्डा प्राधिकरण ने परिचालन रोक दिया और छह उड़ानों को अन्य गंतव्यों के लिए डायवर्ट कर दिया।

वहीं, गोपीनाथ बोरदोलोई अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे, गुवाहाटी के मुख्य हवाईअड्डा अधिकारी उत्पल बरुआ ने एएनआई को बताया कि छह उड़ानें डायवर्ट की गईं।

तूफान में एक बड़ा पेड़ उखड़ गया
उत्पल बरुआ ने कहा कि एक बड़ा पेड़ उखड़ गया और हवाईअड्डे को जोड़ने वाली एक सड़क अवरुद्ध हो गई, लेकिन टर्मिनल को ईंधन की सुचारू आपूर्ति के लिए सड़क को तुरंत साफ कर दिया गया। उन्होंने आगे कहा कि, आउटलेट पाइप के ओवरफ्लो होने के कारण एयरपोर्ट के अंदर पानी का रिसाव हो रहा है।

उन्होंने कहा कि बाहर की छत की सीलिंग का एक हिस्सा उड़ गया। अब स्थिति सामान्य है। हालाँकि, गुवाहाटी हवाईअड्डा प्राधिकरण ने कहा कि परिचालन अब सामान्य रूप से फिर से शुरू हो गया है। आगे बोले कि भारी बारिश और हवा के कारण, आज शाम प्रतिकूल मौसम की स्थिति के कारण उड़ान संचालन प्रभावित हुआ। पेड़ों के उखड़ने से संपर्क मार्ग अवरुद्ध हो गया।

परिचालन अब सामान्य हो गया है
एक बयान में कहा कि किसी को चोट नहीं लगी है। प्रतिकूल मौसम की स्थिति के कारण कुल छह उड़ानें अगरतला और कोलकाता की ओर मोड़ दी गईं। परिचालन अब सामान्य हो गया है।

The post असम: भारी बारिश के बाद गुवाहाटी हवाई अड्डे पर छत की सीलिंग का हिस्सा ढहा appeared first on CG News | Chhattisgarh News.

https://cgnews.in/archives/87825