Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
असिस्टेंट मैनेजर बता कर रहा था शादी, पोल खुलते ही हुआ ये हालत

कोरबा: अपने आपको असिस्टेंट मैनेजर बता कर शादी करने के लिए बारात लेकर पहुंचे दुल्हा को इस बात का आभास भी नहीं था कि उसकी पोल खुल जाएगी। वधु पक्ष वालों ने दूल्हे को जूते की माला पहना कर न केवल जमकर खातिरदारी की, बल्कि पुलिस को सौंप दिया। मामले में पुलिस आगे कार्रवाई कर रही है।

घटना कोतवाली अंतर्गत मंगलवार को हुई। बताया जा रहा है कि क्षेत्र में निवासरत एक परिवार के यहां पुत्री का विवाह दादूराम नामक व्यक्ति से तय किया था। विवाह के पहले दादूराम ने स्वयं के बारे में जानकारी दी थी कि वह गुजरात के वडोदरा में सयाजी होटल का असिस्टेंट मैनेजर है।

पूरी सच्चाई जाने बिना वधु पक्ष ने विवाह की सभी तैयारी कर ली थी और विवाह संपन्न की प्रक्रिया भी शुरू हो गई थी। इसी दौरान वधु पक्ष के व्हाट्सएप नंबर पर गुजरात से आई जानकारी ने उन्हें परेशान कर दिया कि दूल्हा दादुलाल असिस्टेंट मैनेजर नहीं बल्कि होटल में बेटर है और उसका संबंध वहां किसी युवती से भी है।

सच्चाई सामने आने पर लोगों में बढ़ी नाराजगी

बस इतना पता चलने के बाद महिलाओं समेत आसपास के लोगों ने दादूलाल से पूरी जानकारी ली। सच्चाई सामने आने पर लोगों में नाराजगी बढ़ गई और उन्होंने दादूलाल के साथ मारपीट की। घटना की जानकारी मिलते ही कोतवाल मोतीलाल पटेल सदल बल पहुंचे और दूल्हे को हिरासत में लिया, पर घटना से नाराज लोगों ने दूल्हे को जूते की माला पहना कर पुन: जमकर पिटाई की। इसे लेकर भी लोगों के साथ पुलिस की जमकर नोंक- झोंक हुई। पुलिस ने किसी तरह हस्तक्षेप कर लोगों को शांत कराया और दादूलाल को अपने साथ लेकर कोतवाली चली गई।

https://khabar36.com/korbaassistant-manager-was-pretending-to-be-married/