Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं की बैठक संपन्न, 16 फरवरी को राज्यव्यापी जिला स्तरीय धरना प्रदर्शन, पीएम और सीएम के नाम सौंपेगे ज्ञापन

रायपुर। आंगनबाड़ी कार्यकर्ता सहायिका संयुक्त मंच से संबद्ध सभी संगठनों के अध्यक्षों व प्रतिनिधियों की वर्चुवल बैठक आज संपन्न हुई। जिसमें तय किया गया कि संयुक्त मंच के द्वारा राज्यव्यापी जिला स्तरीय धरना प्रदर्शन व सामूहिक अवकाश आंदोलन जो 22 फरवरी के बजाए अब 16 फरवरी को आयोजित होगा। उल्लेखनीय है कि इसी दिन 16 फरवरी को पूरे देश में ट्रेड यूनियनों, फेडरेशनों, मजदूर यूनियनों, तमाम नियमित अनियमित कर्मचारी संगठनों एवं संयुक्त किसान मोर्चा के संयुक्त आह्वान पर राष्ट्रव्यापी हड़ताल आयोजित की गई है जिसमें पूरे देश भर से आंगनबाड़ी कार्यकर्ताएं सहायिकाएं शामिल होंगी। यह पहली बार होगा कि पूरे देश की शोषित पीड़ित आंगनबाड़ी कार्यकर्ताएं सहायिकाएं एक साथ कंधे से कंधा मिलाकर अपने राज्य की सरकारों तथा केंद्र सरकार से अपने लिए सरकारी कर्मचारी घोषित करने एवं अन्य मांगों के लिए मैदान में उतरेगी। इस दिन आंगनबाड़ी कार्यकर्ता, सहायिकाएं, मिनी आंगनबाड़ी एवं क्रेश कार्यकर्ताएं एक दिवसीय सामूहिक अवकाश लेकर प्रत्येक जिला मुख्यालयो मे रैली प्रदर्शन कर प्रधानमंत्री एवं मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन सौपेंगे।

https://khabar36.com/anganwadi-workers-meeting-concluded-statewide-district-level-protest-demonstration-on-16th-february/