Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
आंगनवाड़ी कार्यकर्ता सहायिका संघ जिला अध्यक्ष बनीं संध्या टांडेकर

रायपुर : छत्तीसगढ़ जुझारू आंगनवाड़ी कार्यकर्ता सहायिका कल्याण संघ का बैठक आयोजित किया गया। जिसमे प्रदेश अध्यक्ष मति पद्मावती साहू के साथ छत्तीसगढ़ जुझारू आंगनवाड़ी कार्यकर्ता सहायिका कल्याण संघ के अन्य सदस्य भी उपस्थित थे।

बैठक में छत्तीसगढ़ जुझारू आंगनवाड़ी कार्यकर्ता सहायिका कल्याण संघ जिला राजनांदगांव का जिला अध्यक्ष की कि नियुक्ति होना था, जिसमे पर्ची के माध्यम से चयन किया गया। संध्या टंडेकर ग्राम पंचायत बम्हनी चारभाठा तहसील छुरिया को छत्तीसगढ़ जुझारू आंगनवाड़ी कार्यकर्ता सहायिका कल्याण संघ जिला राजनांदगांव का नव नियुक्त अध्यक्ष चयन किया गया।

संध्या टंडेकर को प्रांतीय अध्यक्ष पद्मावती साहू ने बधाई दी साथ ही सरपंच संघ जिलाध्यक्ष धर्मेंद्र साहू एवम ग्राम पंचायत बम्हनी चारभाठा के पंचगण एवम समस्त ग्रामवासियों ने तथा समस्त आंगनवाड़ी सहायिका व कार्यकर्ताओं ने बधाई व शुभकामनाए प्रदान किया।

The post आंगनवाड़ी कार्यकर्ता सहायिका संघ जिला अध्यक्ष बनीं संध्या टांडेकर appeared first on Clipper28.

https://clipper28.com/hi/sandhya-tandekar-became-the-district-president-of-anganwadi-worker-assistant-union/