Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
आईएएस अधिकारी नीलकंठ टेकाम ने किया BJP प्रवेश , 3000 समर्थकों के साथ सदस्यता लेने पहुंचे

रायपुर। छत्तीसगढ़ में कुछ महीनों बाद विधानसभा चुनाव होना है. और इसके लिए BJP- कांग्रेस के साथ सभी राजनैतिक दल  तैयारी में जुट गई है. इस दौरान दोनों ही राजनीतिक दलों में लगातार प्रदेश के बड़े चेहरों का पार्टी में शामिल  होने का सिलसिला चल रहा है.  आईएएस अधिकारी नीलकंठ टेकाम ने BJP प्रवेश किया। बुधवार को कोंडागांव में 3000 समर्थकों के साथ टेकाम ने भाजपा में शामिल हो गए. इसके लिए नीलकंठ टेकाम ने कुछ दिन पहले ही सरकारी नौकरी से इस्तीफा दे दिया है और  बुधवार को छत्तीसगढ़ प्रभारी ओम माथुर और पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह के समक्ष नीलकंठ टेकाम बीजेपी की सदस्यता ली. कोंडागांव जिले के केशकाल में  बुधवार को BJP की बड़ी आम सभा के बीच आईएएस अधिकारी नीलकंठ टेकाम BJP में प्रवेश किए.

केशकाल विधानसभा से मिल सकता है टिकट

विधानसभा चुनाव को देखते हुए छत्तीसगढ़ में कई अधिकारियों ने VRS ले लिया है. वहीं कुछ महीने पहले से ही छत्तीसगढ़ के आईएएस अधिकारी नीलकंठ टेकाम के भी BJP प्रवेश  करने को लेकर चर्चा जोरों पर थी. वहीं कुछ दिन पहले नीलकंठ टेकाम ने जैसे ही सरकारी नॉकरी से इस्तीफा दिया. ऐसे में यह स्पष्ट हो गया कि नीलकंठ टेकाम अब विधानसभा चुनाव में अपने दावेदारी करने वाले हैं और इसके लिए कभी भी BJP प्रवेश कर सकते हैं. और आखिरकार 23 अगस्त बुधवार को नीलकंठ टेकाम BJP के तमाम दिग्गज नेताओं के समक्ष एक विशाल जनसभा में BJP में प्रवेश करने वाले हैं. चर्चा है कि नीलकंठ टेकाम केशकाल या कोंडागांव से विधानसभा चुनाव लड़ सकते हैं.

https://khabar36.com/ias-officer-neelkanth-tekam-joins-bjp/