Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
‘आई एम आल्सो ADM… अपर कलेक्टर और पार्षद के बीच तीखी नोंक-झोंक, एडीएम बोले- मैं बहुत व्यस्त हूं, VIDEO वायरल

मनोज उपाध्याय, मुरैना। मध्य प्रदेश के मुरैना जिले में नगर निगम पार्षद और अपर कलेक्टर के बीच तीखी नोक झोंक देखने को मिली है। तीन दिन से छोंदा टोल प्लाजा एनएचआई पर नगर निगम की बकाया 22 करोड़ 66 लाख रुपए की वसूली को लेकर महापौर सहित पार्षद धरने पर बैठे हैं।

इसे लेकर एनएचआई के प्रोजेक्ट मैनेजर उमाकांत मीना के साथ अपर कलेक्टर सी बी प्रसाद धरने पर बैठे पार्षदों से बात करने पहुंचे तो पार्षद योगेंद्र मावई और अपर कलेक्टर सी वी प्रसाद के बीच तीखी नोक झोंक हो गई। इसका एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। 

दरअसल कलेक्टर सी बी प्रसाद पार्षदों से बात करने गए थे जहां उन्होंने कहा कि मुझे इतना लंबा आवेदन देने की जरुरत नहीं है। आप मुझे तीन पॉइंट में लिखकर दीजिए, मैं उसका जवाब दे दूंगा। उन्होंने कहा कि आप लिखकर दे दीजिए मैं जा रहा हूं। इस पर पार्षद ने कहा कि आप इतने व्यस्त नहीं हैं। इस पर अपर कलेक्टर सी वी प्रसाद ने कहा कि आपकी जानकारी के लिए बता दूं कि मैं बहुत व्यस्त हूं। 

इसके बाद दोनों के बीच तीखी बहस होने लगी और पार्षद ने कहा कि यहां महापौर बैठे हुए हैं। इस पर उन्होंने कहा कि मैं भी ADM हूं। उन दोनों के बीच इस तीखी नोक-झोंक का वीडियो अब वायरल हो रहा है। 

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H

https://lalluram.com/i-am-also-adm-additional-collector-and-councilor-had-a-heated-argument-adm-said-i-am-very-busy-video-goes-viral/