Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
आग में जल कर राख हुआ होटल, 6 की मौत

पटना | डेस्क : बिहार की राजधानी पटना के गोलबंर कोतवाली पुलिस थाने इलाके के एक होटल में आग लगने से 6 लोगों की मौत हो गई.!–more–>पुलिस ने मृतकों की संख्या बढ़ने की आशंका से इंकार नहीं किया है.

पुलिस के अनुसार पटना जंक्शन के सामने पाल होटल में गुरुवार की सुबह ग्यारह बजे के आसपास भीषण आग लग गई. देखते ही देखते आग में पूरा चार मंजिला होटल जल कर खाक हो गया. आग पर काबू पाने के लिए दमकल की 51 से ज्यादा गाड़ियां लगाई गई थीं.

हालांकि समय रहते लगभग 45 लोगों को बचा लिया गया. लेकिन इस हादसे में एक दर्जन से अधिक लोग गंभीर रुप से झुलस गए, जिन्हें पटना मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती किया गया है.

होटल में गैस सिलेंडर फटने से आग लगने की आशंका जताई जा रही है. हालांकि इस संबंध में जांच के बाद ही किसी निष्कर्ष पर पहुंचा जा सकेगा.

पुलिस का कहना है कि आग लगने से जिन लोगों की मौत हुई है, उनमें तीन महिलाएं भी शामिल हैं.

The post आग में जल कर राख हुआ होटल, 6 की मौत appeared first on छत्तीसगढ़ खबर : खबर दुनिया भर.

https://cgkhabar.com/fire-in-hotel-20240425/