Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
आचार संहिता में पुलिस की बड़ी कार्रवाई: चेकिंग के दौरान पिता-पुत्र से जब्त किए 21 लाख, पूछताछ में नहीं दे पाए सही जानकारी, रकम जब्त  

सुशील खर, रतलाम। प्रदेश में आदर्श आचार संहिता लागू होने के बाद पुलिस और प्रशासन एक्शन मोड पर है। लगातार चेक पोस्ट में चेकिंग की जा रही है। वहीं इसी कड़ी में रतलाम में भी पुलिस ने एक पिता-पुत्र से लाखों रुपये जब्त किये है। पुलिस कप्तान के निर्देशों पर हो रही जुआ सट्टा के विरुद्ध आए दिन कार्रवाई करने के बाद चर्चा में आई लेडी सिंघम प्रीति कटारे ने अब हवाले की शंका में लाखों रुपए जब्त  किए है। पुलिस ने शहर सराय क्षेत्र स्थित एक बीड़ी सिगरेट की दुकान से पिता पुत्र से हवाला की शंका में मोटी रकम जब्त की है।

मंत्री की नामांकन रैली में पेट्रोल भरवाने उमड़ी भीड़, हर बाइक में 2 लीटर पेट्रोल की पर्ची, VIDEO वायरल

माणक चौक थाना प्रभारी प्रीति कटारे ने अमले के साथ जब्त  राशि और पिता पुत्र को लेकर थाने पहुंची । इसी दरमियान सूचना मिलने पर CSP अभिनव वारंगे भी थाने पहुंचे। थाने पर नोट काउंट मशीन के जरिए रकम को गिना गया, जिसमे 21 लाख 9 सौ 29 रुपए निकली। पुलिस ने यह राशि सांवरिया ट्रेड्स से जप्त की है।

माणक चौक थाना प्रभारी प्रीति कटारे ने जब पिता पुरुषोत्तम मोतियानी और उनके पुत्र संजय मोतियानी से जब्त राशि को लेकर जानकारी मांगी वो नही दे सके । पुलिस की सूचना पर आयकर एवम जीएसटी टीम के अधिकारी भी थाने पर पहुंच गए । CSP अभिनव वारंगे के मुताबिक प्राप्त रकम को धारा 102 के तहत जब्त  कर कार्रवाई की जा रही है ।

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus

https://lalluram.com/mp-elections-2023-big-action-by-police-in-code-of-conduct-rs-21-lakh-seized-from-father-and-son-during-checking/