Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
आजाद समाज पार्टी ने किया विधानसभा चुनाव लड़ने का ऐलान: मंदसौर में चंद्रशेखर रावण बोले- MP की सभी सीटों पर उतारेंगे उम्मीदवार

प्रीत शर्मा, मंदसौर। मंगलवार को भीम आर्मी के संस्थापक चंद्रशेखर आजाद मंदसौर पहुंचे। यहां उन्होंने सुवासरा से मंदसौर तक करीब 60 किलोमीटर लंबा रोड शो किया। इसके बाद शहर के महाराणा प्रताप चौराहे पर जन सभा को संबोधित किया। सभा के दौरान उन्होंने बीते दिनों हुई कुछ घटनाओं को लेकर राज्य सरकार और केंद्र सरकार पर जमकर निशाना साधा। साथ ही 2023 में होने वाले विधानसभा चुनाव में एमपी की सभी विधानसभा सीटों पर आजाद समाज पार्टी के उम्मीदवार उतारने की बात कही। चंद्रशेखर आजाद ने कहा कि कमजोरों की आवाज को बल देने के लिए वो मध्यप्रदेश में साइकिल यात्रा भी करेंगे।

आजाद भारत की शर्मनाक तस्वीर: बैल की जगह बेबस महिला ने खुद 15 KM खींची बैलगाड़ी, बोली- ना रहने के लिए घर है न कमाई का कोई जरिया, योजनाओं का भी नहीं मिल रहा लाभ, देखिए VIDEO

चंद्रशेखर आजाद रावण ने अपने संबोधन में कहा कि लगातार दलितों और अल्पसंख्यकों पर अत्याचार हो रहा है। ऐसे में अब उन्हें जागने की जरूरत है। सभा में मौजूद लोगों से उन्होंने कहा कि अब वे बीजेपी और कांग्रेस दोनों को समर्थन ना देते हुए आजाद समाज पार्टी को तीसरे विकल्प के रूप में मानकर विधानसभा चुनाव में जीत दिलाएं। अगर ऐसा होता है तो उन्होंने विधानसभा के बाहर मंदसौर गोलीकांड में मारे गए 6 किसानों की प्रतिमा स्थापित करने की बात कही।

‘ब्राह्मणों’ को गाली देने पर बवाल: बीजेपी ने कमलनाथ के बंगले का किया घेराव, कहा- केके मिश्रा पर कार्रवाई नहीं हुई, तो ‘भारत जोड़ो यात्रा’ को मप्र में घुसने नहीं देंगे

चंद्रशेखर आजाद रावण ने अपने संबोधन के दौरान बहुजन समाज को 52 प्रतिशत तक आरक्षण देने का जिक्र भी किया। चंद्रशेखर आजाद ने अपने भाषण के दौरान यह भी कहा कि अगर उनकी सरकार बनती है तो वे कॉरपोरेट जगत पास मौजूद संपत्तियों को पुनः सरकारी संपत्ति में बदलेंगे। बता दें कि मध्यप्रदेश में अगले साल 2023 में विधानसभा चुनाव होने है। इसको लेकर राजनीतिक पार्टियां अभी से तैयारियां शुरू कर दी हैं।

उज्जैन पहुंची एकता कपूर: बाबा महाकाल के किए दर्शन, फिल्म ‘गुडबाय’ की सफलता के लिए की पूजा अर्चना

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus

The post आजाद समाज पार्टी ने किया विधानसभा चुनाव लड़ने का ऐलान: मंदसौर में चंद्रशेखर रावण बोले- MP की सभी सीटों पर उतारेंगे उम्मीदवार appeared first on Lalluram.

https://lalluram.com/azad-samaj-party-announced-to-contest-the-assembly-elections-chandrashekhar-ravana-said-in-mandsaur-candidates-will-be-fielded-on-all-the-seats-of-mp/