Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
आज आएगी बीजेपी की दूसरी लिस्ट! दिल्ली में भाजपा केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक, MP स्क्रीनिंग कमेटी की मीटिंग, सिंगल नाम तय करने पर होगी चर्चा

शब्बीर अहमद, भोपाल। लोकसभा चुनाव 2024 का बिगुल बज चुका है। भारतीय जनता पार्टी ने अपने प्रत्याशियों की पहली सूची जारी कर दी है। जिसमें कुल 195 सीटों पर उम्मीदवारों की घोषणा की है। वहीं मध्य प्रदेश की 24 लोकसभा सीटों पर कैंडिडेट तय किए गए है। बताया जा रहा है कि आज बीजेपी की दूसरी लिस्ट आ सकती है। एमपी में बची हुई पांच सीटों पर उम्मीदवार के नामों का ऐलान कर सकती है।

दिल्ली में आज भाजपा केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक होगी। जिसमें प्रत्याशियों के नामों को लेकर मंथन किया जाएगा। पहली लिस्ट में इंदौर, उज्जैन, छिंदवाड़ा, बालाघाट और धार लोकसभा सीट को होल्ड पर रखा गया था। आज इन सीटों पर उम्मीदवार के नामों की घोषणा हो सकती है।

Lok Sabha Election 2024: गुना से दिग्विजय के बेटे लड़ेंगे चुनाव ? दिग्गी के बयान से सियासी गलियारों में चर्चा तेज

5 सीटों के संभावित दावेदार

इंदौर से माला ठाकुर और दिव्या गुप्ता, मंदार महाजन
उज्जैन से रानी जाटव के नाम की चर्चा
छिंदवाड़ा से बंटी साहू और मोनिका बट्टी का नाम
धार से पूर्व सांसद सावित्री ठाकुर जयदीप पटेल के नाम पर चर्चा
बालाघाट से वैभव पवार, मौसम बिसेन, भारती पारधी के नाम

दिल्ली में एमपी कांग्रेस की बैठक

मध्यप्रदेश लोकसभा टिकट को लेकर कांग्रेस की आज बड़ी बैठक होगी। CEC में जाने से पहले MP कांग्रेस फिर टेबल एक्सरसाइज करेगी। दिल्ली में आज MP स्क्रीनिंग कमेटी की बैठक में सिंगल नाम तय करने पर चर्चा होगी। मुरैना, इंदौर, खरगोन, भोपाल, विदिशा, नर्मदापुरम, विदिशा, टीकमगढ़, जबलपुर, सतना, रीवा, सागर लोकसभा सीट पर आम सहमति नहीं बन पाई। CEC के निर्देश के है कि सहमति बनाकर सिंगल नाम लेकर आए।

MP BREAKING: सुरेश पचौरी होंगे अगले राज्यपाल ! लोकसभा चुनाव के बाद हो सकता है ऐलान

भारत जोड़ो न्याय यात्रा के कारण मध्यप्रदेश की स्क्रीनिंग कमेटी की बैठक नहीं हो पाई थी। कल दिल्ली मे CEC की बैठक होनी है। सोमवार को CEC की बैठक के बाद कांग्रेस मध्यप्रदेश के कुछ नाम जारी कर सकती है।

bjp-congres
bjp-congres

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
Read More:- https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H

https://lalluram.com/meeting-of-bjp-central-election-committee-and-mp-screening-committee-in-dehli/