Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
आज का मौसम: बिहार-झारखंड समेत कई राज्यों में भारी बारिश की सम्भावना

मौसम विधाग के मुताबिक आज से एक अक्टूबर के दौरान अंडमान और निकोबार द्वीप समूह ओडिशा और गंगीय पश्चिम में भारी बारिश हो सकती है। इसके साथ ही 30 सितंबर से दो अक्टूबर के दौरान बिहार और झारखंड में भी भारी बारिश की संभावना व्यक्त की गई है। मौसम विभाग के मुताबिक दिल्ली में आज आंशिक बादल छाए रहेंगे। पढ़ें अन्य राज्यों में आज कैसा रहेगा मौसम…

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। Weather Update Today: भारत मौसम विज्ञान विभाग (IMD) के मुताबिक, आज (29 सितंबर) से पूर्वी भारत में बारिश का एक नया दौर शुरू हो सकता है। आज से दो अक्टूबर के दौरान बिहार, झारखंड, ओडिशा और गंगीय पश्चिम बंगाल में भारी बारिश होने की संभावना है। इस दौरान आंधी चलने और बिजली गिरने की भी संभावना जताई गई है।

दिल्ली में कैसा रहेगा मौसम?
MD के मुताबिक, दिल्ली में आज आंशिक बादल छाए रहेंगे। इस दौरान अधिकतम तापमान 35 डिग्री, जबकि न्यूनतम तापमान 22 डिग्री सेल्सियस रहने की संभावना है।

यह भी पढ़ें:https://nextindiatimes.come/todays-season-heavy-rainfall-potential-in-several-states-including-bihar-and-jharkhand/(opens in a new tab)

बिहार-झारखंड में होगी भारी बारिश
मौसम विभाग के मुताबिक, आज से एक अक्टूबर के दौरान अंडमान और निकोबार द्वीप समूह, ओडिशा और गंगीय पश्चिम में भारी बारिश हो सकती है। इसके साथ ही 30 सितंबर से दो अक्टूबर के दौरान बिहार और झारखंड में भी भारी बारिश की संभावना व्यक्त की गई है।

ओडिशा में भारी बारिश की संभावना
विभाग के मुताबिक, एक और दो अक्टूबर को ओडिशा में भारी बारिश की संभावना व्यक्त की गई है। वहीं, दक्षिण भारत में आज तमिलनाडु के घाट क्षेत्रों में हल्की/ मध्यम से लेकर भारी बारिश की संभावना व्यक्त की गई है।

इसके साथ ही, आज से एक अक्टूबर के दौरान केरल, माहे और आंतरिक कर्नाटक में अलग-अलग स्थानों पर भारी बारिश होने की संभावना है।

महाराष्ट्र में हो सकती है भारी बारिश
IMD के मुताबिक, आज से एक अक्टूबर के दौरान कोंकण, गोवा और मध्य महाराष्ट्र में हल्की/मध्यम से लेकर भारी बारिश होने की संभावना जताई गई है। इस दौरान छत्तीसगढ़ में भी भारी बारिश की संभावना जताई गई है।

पूर्वोत्तर भारत में जमकर बरसेंगे बादल
पूर्वोत्तर भारत में आज से दो अक्टूबर के दौरान भारी बारिश होगी। इन राज्यों में नगालैंड, मणिपुर, मिजोरम, त्रिपुरा, असम और मेघालय शामिल हैं। इस दौरान आंधी चलने और बिजली गिरने की भी संभावना व्यक्त की गई है।

The post आज का मौसम: बिहार-झारखंड समेत कई राज्यों में भारी बारिश की सम्भावना appeared first on CG News | Chhattisgarh News.

https://cgnews.in/archives/63665