Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
आज बंगलूरू और चिक्काबल्लापुरा में पीएम मोदी की जनसभा

भाजपा की कर्नाटक इकाई ने बताया कि मोदी दोपहर करीब दो बजे चिकबल्लापुरा के चोकहल्ली गांव में एक जनसभा को संबोधित करेंगे। पार्टी ने इस सीट से राज्य के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री के सुधाकर को अपना उम्मीदवार बनाया है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज बंगलूरू और चिक्काबल्लापुरा में दो जनसभाओं को संबोधित करेंगे। भाजपा की कर्नाटक इकाई ने बताया कि मोदी दोपहर करीब दो बजे चिकबल्लापुरा के चोकहल्ली गांव में एक जनसभा को संबोधित करेंगे। पार्टी ने इस सीट से राज्य के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री के सुधाकर को अपना उम्मीदवार बनाया है।

इसके बाद प्रधानमंत्री बंगलूरू जाएंगे और शाम चार बजे पैलेस ग्राउंड में जनसभा को संबोधित करेंगे। बंगलूरू शहर भाजपा का गढ़ है, क्योंकि उसके तीनों सांसद भाजपा के हैं। लोकसभा चुनाव कार्यक्रम के एलान के बाद प्रधानमंत्री का यह चौथा कर्नाटक दौरा होगा।

उनकी पहली बैठक 16 मार्च को चुनाव की तारीखों के एलान के दिन कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे के गृह क्षेत्र कलबुर्गी में हुई थी। उनकी अगली सार्वजनिक सभा शिवमोगा में थी। 14 अप्रैल को मोदी मैसूर और मंगलुरु थे।

The post आज बंगलूरू और चिक्काबल्लापुरा में पीएम मोदी की जनसभा appeared first on CG News | Chhattisgarh News.

https://cgnews.in/archives/89912