Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
आज से पूरे प्रदेश में चलेंगी प्राइवेट बसें, परिवहन मंत्री ने किया ऐलान

भुवनेश्वर. ओडिशा में चल रही बस हड़ताल के कारण समस्याओं का सामना कर रहे दैनिक यात्रियों और लोगों के लिए एक बड़ी राहत देते हुए राज्य परिवहन मंत्री टुकुनी साहू ने शुक्रवार को घोषणा की. उन्होंने आज से पूरे ओडिशा में प्राइवेट बसें चलाने का एलान किया.

ऑल ओडिशा प्राइवेट बस ओनर्स एसोसिएशन (एओपीबीओए) के सदस्यों के साथ बैठक के बाद पत्रकारों से बात करते हुए परिवहन मंत्री ने कहा कि एसोसिएशन ने शनिवार से हड़ताल वापस लेने और सहयोग बढ़ाने का आश्वासन दिया है.

मंत्री ने बताया कि “हम 26 अक्टूबर को एसोसिएशन के साथ उनके मुद्दों पर फिर से चर्चा करेंगे.” उधर, एसोसिएशन के सदस्यों ने कहा कि वे एक घंटे के अंदर निर्णय लेकर बता देंगे.

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Like करना न भूलें.

https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

https://lalluram.com/private-buses-will-run-in-entire-odisha-from-today-transport-minister-tukuni-sahu-announced/