Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
आज से 5 अगस्त तक कोलार सिक्सलेन निर्माण के कारण बदले रहेंगे कई रूट

भोपाल

कोलार सिक्सलेन सड़क निर्माण को लेकर डी-मार्ट चौराहा से बीमाकुंज-सर्वधर्म पुलिया-चूनाभट्टी चौराहा से कोलार गेस्ट हाउस तिराहा तक का एक ओर का मार्ग की भिन्न-भिन्न स्थानों पर खुदाई कार्य प्रारंभ हो गया है। इस कारण कोलार गेस्ट हाउस तिराहे से डी-मार्ट चौराहा तक कोलार रोड के एक ही मार्ग पर दोनों ओर का यातायात संचालित होने के कारण भारी एवं बड़े वाहनों को डायवर्सन किया गया है। बुधवार से लेकर आगामी 1 महीने यानी 5 अगस्त तक यह डायवर्जन प्लान लागू रहेगा।

जनता आवागमन को लेकर करे नए रास्तों का इस्तेमाल

  • न्यू-मार्केट, माता मंदिर, मैनिट चौराहा की ओर से आने वाले मध्यम एवं हल्के (कार/जीप) वाहन जो कोलार रोड अथवा चूनाभट्टी जाना चाहते हैं, वे नेहरू नगर से खुशीलाल आयुर्वेद चिकित्सालय वाले मार्ग का प्रयोग करें।
  • चार इमली, 5 नंबर, राजीव गांधी चौराहा की ओर से आने वाले सभी वाहन जो कोलार रोड अथवा चूनाभट्टी जाना चाहते हैं, वे प्रशासन अकादमी, मनीषा मार्केट, बाबानगर से जेके अस्पताल जाने वाले मार्ग यूज करें।
  • कजलीखेड़ा व बैरागढ़ चीचली की ओर से आने वाले वाहन डी-मार्ट चौराहा से डायवर्ट होकर सनखेड़ी, दानिश चौराहा, जेके अस्पताल ब्रिज, बाबा नगर, मनीषा मार्केट, बिट्टन मार्केट से आवागमन कर सकते हैं।

The post आज से 5 अगस्त तक कोलार सिक्सलेन निर्माण के कारण बदले रहेंगे कई रूट appeared first on .

https://www.kadwaghut.com/?p=92591