Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
आदिवासी युवक के मौत के मामले में पूर्व नगर पालिका परिषद के अध्यक्ष और उनके परिवार सहित अन्य के खिलाफ जुर्म दर्ज

राजनांदगांव। 5 अक्टूबर को डोंगरगढ़ के टिकरापारा निवासी विजय नेताम ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया था।जिसके पश्यात पुलिस ने मृतक के के पास से सुसाइड नोट मिला था।जिसमे मृतक विजय नेताम ने डोंगरगढ़ नगर पालिका के पूर्व अध्यक्ष तरुण हत्थेल ,गब्बर हत्थेल,अरविंद हत्थेल, और सोनम साहू के ऊपर प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है।

वीवो- सुसाइड नोट और शुरुआती जांच सहित परिजनों के बयान के बाद डोंगरगढ़ थाने में चारों के खिलाफ अपराध दर्ज किया गया है। हालांकि किसी की गिरफ्तारी अभी नहीं हो सकी है। सुसाइड नोट में विजय ने लिखा था कि उन्होंने पूर्व में इनसे कर्ज लिया था, जिसे ब्याज सहित लौटा चुका था। लेकिन इसके बाद भी रकम शेष होने की बात कहकर उनपर रुपए मांगने दबाव बनाया जा रहा था। रेलवे कर्मचारी विजय नेताम की आत्महत्या मामले पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने शुरुआती जांच व सुसाइड नोट के आधार पर पूर्व नगर पालिका अध्यक्ष तरुण हत्थेल सहित उनके भाई गब्बर हत्थेल, अरविंद हत्थेल और सोनम धारा 306, 34 के साहू के खिलाफ तहत अपराध दर्ज कर लिया है।

पूर्व नगर पालिका अध्यक्ष हत्थेल पर यह पहला मामला नहीं है। इसके पहले भी उन पर किसान की जमीन हड़पने का मामला दर्ज को चुका है। तब लंबे समय तक तरुण हत्थेल फरार था। किसान ने कर्ज के एवज में जमीन का फर्जी ढंग से रजिस्ट्री कराकर अपने नाम कर लेने का आरोप लगाया था। किसान की शिकायत पर धोखाधड़ी का अपराध दर्ज किया गया था। शहर में ब्याज में पैसे बांटने का खेल जमकर चल रहा है। इस मामले को लेकर आदिवासी सर्वसमाज में भी आक्रोश देखा जा रहा है।

https://www.khabar36.com/in-the-case-of-the-death-of-a-tribal-youth-a-crime-has-been-registered-against-the-chairman-of-the-former-municipal-council-and-others-including-his-family/