Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
आप पार्टी से सीएम फेस होने के बयान पर मेधा पाटकर ने कहा “कपटपूर्ण और फ़र्ज़ी”

0 शाह पर मेधा का तंज ”सीएम या गृह मंत्री जैसे उच्च स्तर के राजनेताओं को यह शोभा नहीं देता

टीआरपी ब्यूरो
गुजरात विधानसभा चुनाव में सामाजिक कार्यकर्ता मेधा पाटकर को आप पार्टी का सीएम फेस बताने वाले एक बयान पर मेधा पाटकर ने तल्ख़ प्रतिक्रिया दी हैं। उन्होंने एक ट्वीट कर इन कयासों को हास्यास्पद, और कथित बयान पर सीधे केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को आड़े हाथों लिया है। बता दें पिछले दिनों गुजरात की एक सभा में अमित शाह ने ही उनके पिछले दरवाज़े से आम आदमी पार्टी की संभावित मुख्यमंत्री बताया था। तभी से गुजरात में सियासी हलचलें तेज़ हो गई थीं। इसबार आप पार्टी भी चुनावी मैदान में पुरे जोर शोर से उतरी है।
इस बीच सामाजिक कार्यकर्ता मेधा पाटकर ने उन अटकलों को खारिज कर दिया है, जिसमें कहा जा रहा था कि वह आम आदमी पार्टी की चेहरा हो सकती हैं। मेधा पाटकर ने कहा कि मेरे खिलाफ न सिर्फ फर्जी बल्कि कपटपूर्ण आरोप है कि मैं आम आदमी पार्टी की तरफ से गुजरात में मुख्यमंत्री का चेहरा बनने जा रही हूं। उन्होंने आगे कहा, ”सीएम या गृह मंत्री जैसे उच्च स्तर के राजनेताओं को शोभा नहीं देता है…लेकिन यह राजनीति है, ये बात नागरिक जानते हैं और मतदाता इस पर हंसेंगे। ” मेधा पाटकर ने ऐसे समय में यह बयान दिया है जब केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने रविवार को कहा था कि कुछ लोग सामाजिक कार्यकर्ता मेधा पाटकर को पिछले दरवाजे से गुजरात की राजनीति में लाने की कोशिश कर रहे हैं।

आप की टिकट पर लड़ चुकी हैं चुनाव

बता दें कि, मेधा पाटकर ने राज्य की जीवनरेखा नर्मदा परियोजना का विरोध किया था। आप ने नर्मदा बचाओ आंदोलन की संस्थापक सदस्य मेधा पाटकर को 2014 के लोकसभा चुनावों में मुंबई से मैदान में उतारा था। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने अहमदाबाद में कहा था, ‘‘नर्मदा परियोजना का विरोध करने वाली मेधा पाटकर को गुजरात की राजनीति में पिछले दरवाजे से प्रवेश कराने के लिए कुछ लोगों ने इन दिनों नई शुरुआत की है. मैं गुजरात के युवाओं से पूछना चाहता हूं कि क्या वे नर्मदा परियोजना के साथ-साथ गुजरात के विकास का विरोध करने वालों को राज्य में घुसने देंगे।’’


https://theruralpress.in/2022/09/07/medha-patkar-said-fraudulent-and-fake-on-the-statement-of-aap-being-the-cm-face/