Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
आबकारी विभाग ने शराब से भरा ट्रक किया जप्त

दौसा/आबकारी आयुक्त ओम प्रकाश कसेरा  द्वारा जारी विशेष अभियान के तहत गठित स्पेशल टीम द्वारा दौसा जिला कलेक्टर क़मर चौधरी के निर्देशन में 12 सितम्बर 2023 की रात को मुखबिर की सूचना पर दिल्ली मुम्बई एक्सप्रेस हाइवे, गाँव धनावड़ से पंजाब राज्य की अवैध शराब से भरा एक टाटा ट्रक 12 चक्का पकड़ा गया

जिसमें अंग्रेजी शराब, फॉर सेल इन पंजाब की विभिन्न ब्राण्ड की कुल 785 पेटियाँ बरामद हुई।  जिनमें 190 पेटी   isVh  Imperial Blue Whisky  (बोतल पैकिंग),165 पेटी  isVh  Imperial Blue Whisky  (अद्धा पैकिंग) ,50 पेटी  isVh  Imperial Blue Whisky  (अद्धा पैकिंग, 380 पेटी   isVh  Imperial Blue Whisky  (पव्वा पैकिंग) बरामद की गई।

         जिला आबकारी अधिकारी दौसा कैलाश प्रजापति ने  बताया कि बरामद शराब का अनुमानित मूल्य करीब 60 लाख रुपए है। अभियुक्त नाम नामालूम के विरुद्ध आबकारी थाना बांदीकुई पर प्रहराधिकारी मेघराज द्वारा विशेष अभियोग दर्ज किया गया जिसका आगामी अनुसंधान जारी है।

         कार्यवाही का नेतृत्व प्रहराधिकारी नरेन्द्र सिंह साँजू आबकारी थाना, फुलेरा द्वारा किया गया जिसमें सिपाही रूप सिंह व घनश्याम सिंह का विशेष सहयोग रहा। सम्पूर्ण कार्यवाही राकेश शर्मा अतिरिक्त आबकारी आयुक्त जयपुर, ज्ञानप्रकाश मीणा, आबकारी अधिकारी जयपुर के विशेष सहयोग से अंजाम दी गई।

The post आबकारी विभाग ने शराब से भरा ट्रक किया जप्त appeared first on CGWALL-Chhattisgarh News.

https://www.cgwall.com/excise-department-seized-truck-full-of-liquor/