Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
आमामोरा और ओढ़ के लिए मतदान दल हेलीकॉप्टर से रवाना, कलेक्टर ने हैलीपेड पर पहुंचकर मतदान दलों को दी शुभकामनाएं

परमेश्वर राजपूत@गरियाबंद। संवेदनशील क्षेत्र आमामोरा और ओढ़ के लिए मतदान दल हेलीकॉप्टर से रवाना हुए। मतदान दलों को वोटिंग से 48 घंटे पहले मतदान स्थल के लिए रवाना किया गया। बता दें कि 26 अप्रैल को दूसरे चरण का लोकसभा चुनाव है। इससे पहले मतदान दलों की रवानगी शुरू हो चुकी है।
पहाड़ों पर बसे नक्सल प्रभावित आमामोरा और ओड़ के लिए मतदान दलों को हेलीकॉप्टर से भेजा गया। इस दौरान मतदान दलों के हौसला अफजाई के लिए गरियाबंद कलेक्टर दीपक अग्रवाल हैलीपेड पहुंचे और मतदान दलों को गुलदस्ता देकर उन्हें शुभकामनाएं दी। आमामोरा और ओड़ के लिये 6-6 सदस्यो की 2 टीम भेजी मतदान कराने के लिए भेजी गई है। पिछले लोकसभा चुनाव में मतदान का आंकड़ा 76 प्रतिशत के करीब था।

https://khabar36.com/voting-team-leaves-for-aamora-and-odh-by-helicopter/