Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
आयरा-नूपुर आज करेंगे कोर्ट मैरिज…

आमिर खान की लाडली बेटी आयरा खान आज नूपुर शिकरे से कोर्ट मैरिज करेंगी। हालांकि, ट्रेडिशनल वेडिंग में अभी समय बाकी है।

आमिर खान की लाडली बेटी आयरा खान आज दुल्हन बनने वाली हैं। कपल के प्री-वेडिंग फंक्शन्स की तस्वीरें फैंस का दिल जीत चुकी हैं। अब हर किसी को जोड़े की शादी की तस्वीरों का बेसब्री से इंतजार है। आयरा खान आज यानी 3 जनवरी, 2024 को अपने लॉन्ग टर्म बॉयफ्रेंड नूपुर शिकरे के साथ शादी का पंजीकरण कराने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। रिपोर्ट की मानें तो, यह जोड़ा परिवार के लिए देर रात एक रिसेप्शन का आयोजन करेगा।

आयरा-नूपुर वेडिंग
इंडिया टूडे की रिपोर्ट के अनुसार, आयरा खान और नूपुर शिकरे आज मुंबई में अधिकारियों की मौजूदगी में दोपहर 2-4 बजे के बीच ताज एंड्स में अपनी शादी का पंजीकरण कराएंगे। इसके बाद ताज लैंड्स एंड में एक भव्य स्वागत समारोह होगा जिसमें केवल दोस्त और परिवार के सदस्य ही शामिल होंगे। इसके बाद यह जोड़ा उदयपुर के लिए रवाना होगा, जहां एक भव्य शादी की योजना बनाई गई है। उदयपुर में शादी 8 जनवरी को होगी।

आयरा-नूपुर रिसेप्शन
आयरा और नूपुर शिकरे की शादी के बाद 13 जनवरी को मुंबई में एक ग्रैंड रिसेप्शन का आयोजन होगा। इस शानदार रिसेप्शन में बॉलीवुड के दिग्गजों के शामिल होने की उम्मीद है। हालांकि, मेहमानों की लिस्ट का अब तक इंतजार है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, होने वाली दुल्हन आयरा ने उपहार मिलने वाली रीति को लेकर एक विकल्प चुना है। उन्होंने कहा कि उन्हें दिए जाने वाले गिफ्ट्स के बजाय उनके एनजीओ में दान करें। आयरा मानसिक स्वास्थ्य और कल्याण के लिए समर्पित एक गैर-लाभकारी संगठन, अगात्सू के संस्थापक और सीईओ के रूप में काम करती हैं।

आयरा-नूपुर लव स्टोरी
आयरा और नूपुर शिकरे की शादी की रस्में जारी हैं। बीते दिन दोनों की हल्दी सेरेमनी थी। इस दौरान आयरा की मां रीना दत्ता और किरण राव महाराष्ट्रीयन लुक से फैंस का दिल जीतने में सफल हुईं। आयरा नूपुर की लव स्टोरी पर गौर फरमाए तो दोनों की पहली मुलाकात लॉकडाउन के दौरान हुई थी। रिपोर्ट के अनुसार, उस वक्त आमिर खान की लाडली बेटी डिप्रेशन से जूझ रही थीं। इस दौरान नूपुर उनका सहारा बने और दोनों को प्यार हो गया। अब जोड़ा रिश्ते को अगले पड़ाव पर ले जाने के लिए पूरी तरह तैयार है।

The post आयरा-नूपुर आज करेंगे कोर्ट मैरिज… appeared first on CG News | Chhattisgarh News.

https://cgnews.in/archives/76022