Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
आय से अधिक संपत्ति मामले में ED की कार्रवाई

पटना।प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने बुधवार को धन शोधन निवारण अधिनियम (पीएमएलए) के तहत आय से अधिक संपत्ति के मामले में जेडी-यू एमएलसी राधा चरण साह को गिरफ्तार कर लिया।

साह को बुधवार को आरा स्थित उनके परिसर में दिनभर चली छापेमारी के बाद गिरफ्तार किया गया। साह पर आय से अधिक संपत्ति रखने का आरोप है।

ईडी की अलग-अलग टीमों ने बुधवार को पटना, आरा और बिहार के अन्य स्थानों पर शाह से संबंधित छह परिसरों पर छापेमारी की।

साह कुछ साल पहले आरा रेलवे स्टेशन के बाहर मिठाई की दुकान के मालिक थे। अब वह अरबपति बन गए हैं और कई राज्यों में उनकी संपत्ति है। सूत्रों ने बताया कि वह रेत खनन में भी शामिल है और पिछले कुछ वर्षों में उसने करोड़ों रुपये कमाए हैं.

एक सप्ताह पहले ईडी ने साह और उनके बेटे कन्हैया साह को नोटिस देकर विभाग में लिखित जवाब देने को कहा था. पिता-पुत्र ने जवाब दाखिल किया था, लेकिन ईडी इससे संतुष्ट नहीं थी.

The post आय से अधिक संपत्ति मामले में ED की कार्रवाई appeared first on CGWALL-Chhattisgarh News.

https://www.cgwall.com/ed-action-in-disproportionate-assets-case/