Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
आरोपी ने छिपाकर रखा घातक हथियार…पुलिस ने बोला धावा..लाखों का अवैत कबाड़ समेत चापड़ बरामद..कबाड़ी गिरफ्तार

बिलासपुर—कोनी पुलिस ने बड़ी कार्रवाई कर भारी मात्रा में कबाड़ बरामद किया है। पुलिस ने छानबीन के दौरान कबाड़ के बीच छिपाकर रखे चापड़ भी बरामद किया है। पुलिस के अनुसार आरोपी कबाड़ी अशरफ अली के खिलाफ आर्म्स एक्ट के तहत अपराध कायम किया गया है। इसके अलावा लाखों रूपयों के कबाड़ को भी जब्त किया गया है। विधिवत कार्रवाई के बाद आरोपी को न्यायिक रिमांड पेश किया गया।

कोनी पुलिस के अनुसार मुखबीर ने बताया कि गाम गतौरी स्थित  एक कबाड संचालक अपने पास अवैध रूप से चोरी का लोहा लंगड और पुरानी मोटरसायकल को छिपाकर रखा है। खबर के बाद पुलिस ने कबाडी के ठिकाने पर धावा बोला। मौके पर आरोपी ने कबाड़ कारोबार से जुड़े दस्तावेज पेश करने में असफल रहा है।

धारा 41(1-4), 379 का अपाराध दर्ज किया गया। इसके अलवा पुलिस ने आरोपी अशरफ अली के कबाड़ से छिपाकर रखे गये एक धारदार चापड भी बरामद किया है। आर्म्स एक्ट की धारा 25, 27 के तहत गिरफ्तारी के बाद आरोपी को न्यायिक रिमाण्ड पर जेल दाखिल कराया गया है।

https://www.cgwall.com/deadly-weapon-hidden-in-junk-police-said-raid-chapar-along-with-junk-worth-lakhs-recovered/