Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
आर्म्स एक्ट के तीन आरोपी गिरफ्तार….हथियार भी बरामद…आरोपियों को भेजा गया जेल

बिलासपुर— सरकन्डा पुलिस ने लगातार कार्रवाई कर अलग अलग स्थानों से आर्म्स एक्ट के तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों से पुलिस ने चाकू भी बरामद किया है। सभी आरोपियों को गिरफ्तारी के बाद न्यायिक रिमाण्ड पर भेजा गया है।

सरकन्डा पुलिस ने अलग-अलग क्षेत्र से तीन आरोपियों चाकू के साथ गिरफ्तार किया है। आरोपी कौशल कुमार यादव को सीमेंट गोदाम मोपका, अनिल साहू को खमतराई और मनोहर साहू को ईमलीभाटा से पकड़ा गया है। तीनों आरोपियों को आर्म्स एक्ट के तहत गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर भेजा गया है।

The post आर्म्स एक्ट के तीन आरोपी गिरफ्तार….हथियार भी बरामद…आरोपियों को भेजा गया जेल appeared first on CGWALL-Chhattisgarh News.

https://www.cgwall.com/three-accused-under-arms-act-arrested-weapons-also-recovered/