Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
इंदौर : गरबा पंडाल में 11 साल की बच्ची को लगी गोली, मौत

इंदौर : मध्य प्रदेश में एक 11 साल की बच्ची की गोली लगने से मौत हो गई है दरअसल इंदौर में 11 साल की बच्ची की सिर में गोली लगने से मौत हो गई। बच्ची मां की गोद में बैठकर गरबा देख रही थी। तभी उसके सिर से अचानक खून का फव्वारा फूट पड़ा। मां को कुछ समझ नहीं आया और वह बेटी को लेकर सीधे अस्पताल पहुंची। घटना मंगलवार रात करीब 10.30 बजे की है। बच्ची ने 12 घंटे तड़पने के बाद अस्पताल में दम तोड़ दिया। गोली किसने चलाई अबतक इसका पता नहीं चल पाया है।

वहीँ मृतक बच्ची का पिता संतोष किराने की दुकान चलाते हैं। वे मूल रूप से महाराष्ट्र के अहमदनगर के रहने वाले हैं। उन्होंने बताया कि बेटी माही हर साल इसी पंडाल में गरबा करने जाती थी। वहीं 6वीं क्लास में पढ़ रही थी। गरबा पंडाल में कई लोग मौजूद थे। किसी ने गरबे के दौरान गोली चलते नहीं देखी।

मिडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक माँ ने कहा अचानक पटाखे चलने जैसी आवाज आई। मैं कुछ समझ पाती इससे पहले ही मेरी गोद में बैठी बेटी के सिर से खून का फव्वारा फूट गया। मैं घर से 500 मीटर दूर थी। बेटी माही का सिर दबाकर मैं घर की ओर भागी। मुझे लगा किसी ने पत्थर मारा होगा। मैं पति संतोष के साथ बेटी को लेकर बापट चौराहा स्थित बारोड़ अस्पताल पहुंची। अस्पताल ने हमें बच्ची को वहां से ले जाने को कहा। तब हम उसे लेकर स्कीम 54 स्थित राजश्री अस्पताल ले गए। वहां सबसे पहले बेटी का सिटी स्कैन किया गया। वहां पता चला कि इसे सिर में गोली लगी है।

The post इंदौर : गरबा पंडाल में 11 साल की बच्ची को लगी गोली, मौत appeared first on Clipper28.

https://clipper28.com/hi/indore-11-year-old-girl-shot-in-garba-pandal-dies/