Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
इंदौर: पं. कमल किशोर नागर की कथा में पहुंचे सीएम मोहन यादव

मुख्यमंत्री ने कहा कि कांग्रेस को आज आत्म मूल्यांकन की आवश्यकता है, वह अपने आत्ममूल्यांकन के साथ अगले चुनाव की तैयारी करे।

इंदौर के जम्बूड़ी हप्सी स्थित गोवर्धन गोशाला में पंडित कमल किशोर नागर की कथा चल रही है। सोमवार को दोपहर में मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव 1 बजे यहां पहुंचे। कथा में शामिल होने के बाद वे ग्वालियर के लिए रवाना हुए। कथा में शामिल होने के बाद सीएम ने पत्रकारों से चर्चा के दौरान कहा कि कांग्रेस ने एक हारी हुई लड़ाई लड़ रही है। कांग्रेस ने पहले खजुराहो में मैदान छोड़ा और अब मंडला में उनके प्रत्याशी का फोटो भी वे नहीं लगा रहे हैं। वहां पर तो उन्होंने हमारे प्रत्याशी का ही फोटो लगा दिया है। इससे साफ पता चलता है कि कांग्रेस गंभीर नहीं है। आज कांग्रेस को आत्म मूल्यांकन की आवश्यकता है। पहले वह आत्ममूल्यांकन करे फिर अगले चुनाव की तैयारी करे।

प्रदेश में सभी सीटें भाजपा को मिलेंगी
सीएम मोहन यादव ने आगे कहा कि पीएम मोदी तीसरी बार फिर प्रधानमंत्री बनने जा रहे हैं। उनके नेतृत्व में देश ने जो विकास किया है उसे पूरी दुनिया देख रही है। इस बार प्रदेश में भी भाजपा को सभी लोकसभा सीटें मिलेंगी। कांग्रेस एक भी सीट नहीं जीत पाएगी।

The post इंदौर: पं. कमल किशोर नागर की कथा में पहुंचे सीएम मोहन यादव appeared first on CG News | Chhattisgarh News.

https://cgnews.in/archives/88736