Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
इजरायली सेना के हमले में मारा गया हिजबुल्लाह कमांडर

इजरायली सेना ने कहा कि उसने बुधवार की रात को लेबनान में कार्रवाई करते हुए हिजबुल्लाह के एक कमांडर को मार गिराया। IDF ने बताया कि इजरायली सेना हिजबुल्लाह के अल-हज्ज राडवान फोर्स के सेंट्रल कमांडर अली मुहम्मद अल-डैब्स और उसके साथ डिप्टी कमांडर इब्राहिम इस्सा एवं अन्य को मार गिराया है।अल-डैब्स मार्च 2023 में उत्तरी इजराइल में स्थित मेगिद्दो जंक्शन पर हुए हमले के मास्टरमाइंडों में से एक था

मारा गया हिजबुल्लाह कमांडर

आईडीएफ ने बताया कि अल-डैब्स मार्च, 2023 में उत्तरी इजराइल में स्थित मेगिद्दो जंक्शन पर हुए हमले के मास्टरमाइंडों में से एक था और उसने इजराइल के खिलाफ हिजबुल्लाह की कई आतंकवादी गतिविधियों का नेतृत्व किया और उनकी योजना बनाई और उन्हें अंजाम दिया। IDF ने बताया कि हिजबुल्लाह का कमांडर वायु सेना के हमले में मारा गया।

The post इजरायली सेना के हमले में मारा गया हिजबुल्लाह कमांडर appeared first on CG News | Chhattisgarh News.

https://cgnews.in/archives/82228