Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
इधर 11 जवान शहीद,उधर मुख्यमंत्री छप्पन भोग में व्यस्त : विधायक बृजमोहन अग्रवाल

रायपुर/26/04/2023/ वरिष्ठ भाजपा नेता एवं विधायक बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि छत्तीसगढ़ की रक्षा करते हुए हमारे 11 जवान दंतेवाड़ा में शहीद हो गए बावजूद मुख्यमंत्री भूपेश बघेल समारोह में मस्त रहें। उसके बाद उन्होंने छप्पन भोग करते हुए फोटो सोशल मीडिया में वायरल कराकर यह बता दिया कि वे कितने असंवेदनशील मुख्यमंत्री है।जबकि उन्हें चाहिए था कि कार्यक्रम तत्काल रद्द कर वीर जवानों को श्रद्धांजलि दी जाए।

बृजमोहन ने कहा कि पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल के निधन के बाद भारत सरकार ने 2 दिन का राजकीय शोक की घोषणा की है। जिसके तहत किसी भी तरह का समारोह यह सरकारी आयोजन नहीं किया जाना होता। सभी राज्य सरकारों को इस हेतु पत्र भी भेजा गया। इस राजकीय शोक के दौरान छत्तीसगढ़ की असंवेदनशील सरकार समारोह सार्वजनिक समारोह आयोजन करना सरकार की कुत्सित सोच को प्रदर्शित करता है।

The post इधर 11 जवान शहीद,उधर मुख्यमंत्री छप्पन भोग में व्यस्त : विधायक बृजमोहन अग्रवाल appeared first on Clipper28.

https://clipper28.com/hi/here-11-soldiers-martyred-there-the-chief-minister-is-busy-in-enjoyment-mla-brijmohan-agarwal/