Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
इन मांगों को लेकर नियमित कर्मचारियों के बाद संविदाकर्मियों ने खोला मोर्चा

Protest Of Samvida Workers : मध्यप्रदेश में एक बार फिर संविदा कर्मचारियों ने स्वास्थ्य विभाग के खिलाफ मोर्चा खोला है। संविदा स्वास्थ्य कर्मचारियों ने अपनी मांगो को लेकर आज NHM कार्यालय का घेराव करने वाले हैं।संविदा स्वास्थय कर्मचारियों ने संविदा नीति लागू करने की मांग को लेकर प्रदर्शन कर रहे हैं। इसके अलावा संविदा कर्मचाररियों की मांग है कि निष्कासित कर्मचारियों को बहाल कर दिया जाए। मिली जानकारी के अनुसार आज प्रदेशभर के संविदा कर्मचारी अपनी मांगो को लेकर प्रदर्शन कर रहे हैं। बता दें सभी संविदा स्वास्थ्य कर्मचारी नियमितीकरण और निष्कासित कर्मियों की बहाली की भी मांग कर रहे हैं। अपनी इन्हीं मांगो को लेकर आज प्रदेशभर से संविदा स्वास्थ्य कर्मी NHM कार्यालय पहुंचे हैं। सभी कर्मचारी कार्यालय के बाहर प्रदर्शन कर रहे हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि हाल ही में नियमित कर्मचारी अपनी मांगों को लेकर सड़क पर उतरे थे

कोरोना काल में अपनी जान की परवाह किए बिना कोविड टेस्टिंग से लेकर लैब टेक्नीशियन तक के काम करने वाले संविदा स्वास्थ्य कर्मियों ने आज एक बार फिर से अपनी मांगों को लेकर स्वास्थ्य विभाग के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। प्रदेशभर से स्वास्थ्य कर्मी आज राजधानी भोपाल पहुंचे है जहां एनएचएम कार्यालय के बाहर यह सब इकठ्ठा होकर प्रदर्शन कर रहे है। प्रदर्शन कर रहे स्वास्थ्य कर्मियों का कहना है कि पहले भी जब हमने आंदोलन किया था तब सरकार ने सिर्फ आश्वासन दिया था पर अब तक उन मांगों को माना नहीं गया है इसलिए मजबूरन हमें आज फिर प्रदर्शन करना पड़ रहा है। अगर अब भी हमारी मांगों को नहीं माना गया तो हम सब अनिश्चितकालीन हड़ताल करेंगे जिससे कि प्रदेश की स्वास्थ्य व्यवस्थाओं पर असर पड़ सकता है।

The post इन मांगों को लेकर नियमित कर्मचारियों के बाद संविदाकर्मियों ने खोला मोर्चा appeared first on CGWALL-Chhattisgarh News.

https://www.cgwall.com/news-samvida-karmchari-demand-strike/