Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
इस तारीख तक ज्वाइन नहीं करने वाले अभ्यर्थी का नियुक्ति आदेश हो जायेगा रद्द….शैक्षणिक व गैर शैक्षणिक पदों के लिए चयन सूची जारी

रायपुर। स्वामी आत्मानंद अंग्रेजी माध्यम उत्कृष्ट विद्यालयों में गैर-शैक्षणिक तथा शैक्षणिक पदों पर भर्ती के लिए अंतिम चयन सूची जारी कर दी गई है। चयनित अभ्यर्थियों का काउंसलिंग के माध्यम से शाला आबंटन किया गया तथा शालावार नियुक्ति तीन सितंबर को जारी किया जा चुका है। जिसकी सूचना कार्यालय जिला शिक्षा अधिकारी रायपुर में प्रदर्शित की गई है तथा संबंधित संस्था के प्राचार्य को भी उपलब्ध करा दिया गया है। चयनित अभ्यर्थियों को 9 सितंबर तक आबंटित शाला में उपस्थिती देने के निर्देश भी जिला शिक्षा अधिकारी कार्यालय द्वारा जारी कर दिए गए है।

जिला शिक्षा अधिकारी ने आज यहां बताया कि चयनित उम्मीदवार जिला शिक्षा कार्यालय रायपुर अथवा संबंधित संस्था के प्राचार्य से सम्पर्क कर नियुक्ति आदेश प्राप्त कर सकते हैं। पात्र अभ्यर्थी सुसंगत दस्तावेज जमा कर संबंधित शाला में नियत तिथि 9 सितंबर तक अनिवार्य रूप से कार्यभार ग्रहण कर सकते हैं। नियत तिथि तक कार्यभार ग्रहण नहीं करने पर नियुक्ति आदेश स्वमेव निरस्त मानी जाएगी तथा उनके स्थान पर प्रतीक्षा सूची से पद की पूर्ति की जायेगी।

The post इस तारीख तक ज्वाइन नहीं करने वाले अभ्यर्थी का नियुक्ति आदेश हो जायेगा रद्द….शैक्षणिक व गैर शैक्षणिक पदों के लिए चयन सूची जारी appeared first on CGWALL-Chhattisgarh News.

https://www.cgwall.com/cg-news-abhyarthiyon-ka-niyukti-aadesh-ho-jayega-radd/