Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
इस दिन Bhupesh Cabinet की बैठक

रायपुर।सीएम भूपेश बघेल ने 26 सितंबर को मंत्रिमंडल (Bhupesh Cabinet,) की बैठक बुलाई है। बैठक 12 बजे से सीएम हाउस में होगी। इस बैठक में न्याय योजना का तीसरी किस्त का भुगतान का फैसला किया जा सकता है।

सीएम बघेल ने राजीव न्याय योजना की तीसरी किश्त का भुगतान इसी माह करने की घोषणा की थी।

इसके अलावा महिला समृद्धि सम्मेलन में बेरोजगारी भत्ता की एक किश्त जल्द जारी करने का ऐलान किया था। कैबिनेट में दोनों प्रस्ताव पर मुहर लग सकती.

इस बैठक के लिए सीएस अमिताभ जैन ने सभी सचिवों से प्रस्ताव 25 की शाम तक मांगा है। बैठक में धान खरीदी और कस्टम मिलिंग नीति पर मुहर लगने के संकेत हैं।

इस बार खरीदी 1 नवंबर से शुरू होगी। खरीदी दर बढ़ाने का फैसला हो सकता है।

वहीं 40 हजार संविदा और अनियमित कर्मचारियों के नियमितीकरण, पिंगुवा कमेटी की रिपोर्ट जैसे कर्मचारियों के मामले भी आ सकते हैं। 

मीडिया रिर्पोट अनुसार अक्टूबर में आचार संहिता लगने से पहले कैबिनेट की एक बैठक और हो सकती है। आचार संहिता 5 अक्टूबर के बाद किसी भी दिन लगने के संकेत हैं।

The post इस दिन Bhupesh Cabinet की बैठक appeared first on CGWALL-Chhattisgarh News.

https://www.cgwall.com/bhupesh-cabinet-meeting-on-this-day/