Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
इस वजह से प्राथमिक शाला के छात्र-छात्रा एवं पालक 2 दिनों से धरना प्रदर्शन पर बैठे… बताई ये वजह

गोवर्धन सिन्हा@राजनांदगांव. प्राथमिक शाला के छात्र-छात्रा एवं पालक 2 दिनों से धरना प्रदर्शन कर रहे हैं, शिक्षक के स्थानांतरण होने के कारण धरना प्रदर्शन किया जा रहा है।

जानकारी के मुताबिक जिले के डोंगरगढ़ विकासखंड अंतर्गत ग्राम कुम्हड़ाटोला के प्राथमिक शाला के समस्त छात्र-छात्रा और उनके पालकगण एवं शाला समिति के द्वारा 2 दिनों से धरना प्रदर्शन किया जा रहा है। शाला के शिक्षक अजय कुमार यादव के स्थानांतरण होने पर यह प्रदर्शन किया गया है. जिसके चलते ग्राम में भी आक्रोश का माहौल है।

शिक्षक के स्थानांतरण से लोगों में आक्रोश

पालक ने बताया कि शिक्षक अजय यादव के द्वारा बच्चों को बहुत ही अच्छी तरह से शिक्षा दी जाती थी, जिससे समस्त बच्चे, पालक और ग्रामवासी खुश थे। लेकिन अचानक शिक्षक अजय कुमार यादव के स्थानांतरण से लोगों में आक्रोश देखा जा रहा है।

मांग पूरी नहीं होने पर उग्र आंदोलन की चेतावनी

वहीं ग्रामवासी ने बताया कि अगर उनकी मांग पूरी नहीं होगी तो वह उग्र आंदोलन करेंगे। फोन से धरना की जानकारी ब्लॉक शिक्षा अधिकारी डोंगरगढ़ फत्तेराम कोसरिया से लिया गया, तो उन्होंने कहा कि प्राथमिक शाला कुम्हड़ाटोला में बच्चे कम हैं। इस कारण शिक्षक अजय यादव के स्थानांतरण किया गया है। जबकि अभी प्राथमिक शाला में लगभग 70 बच्चे हैं और मात्र दो शिक्षिका ही हैं।

https://www.khabar36.com/because-of-this-the-students-and-parents-of-the-primary-school-sat-on-a-sit-in-demonstration-for-2-days/