Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
इस स्कूल में 12वीं के रिजल्ट से मचा हड़कंप, 85 में 85 स्टूडेंट्स फेल, शिक्षा अधिकारी ने दिए जांच के आदेश

बड़वानी खेतिया ब्लॉक में मौजूद सरकारी स्कूल के 12वीं क्लास में पढ़ने वाले सभी छात्र फेल हो गए. ग्राम मल्फा के सरकारी स्कूल में कक्षा 12वीं में 89 विद्यार्थी थे, जिनमें से 85 विद्यार्थियों ने परीक्षा केंद्र टेमला पर जाकर परीक्षा दी थी और ये सभी फेल हो गए. जिला शिक्षा अधिकारी ने भी इस मामले की गंभीरता को देखते हुए जांच के आदेश दिए हैं.

वहीं स्कूल के प्राचार्य ने इस शून्य रिजल्ट पर आश्चर्य जताते हुए पुनर्मूल्यांकन के लिए आवेदन करने की बात कही है. वहीं, जिला शिक्षाधिकारी ने भी मामले में संज्ञान लिया और जांच कर दोषी शिक्षकों पर कार्रवाई करने की बात कही है. 

12वीं की परिक्षा में 85 छात्र बैठे और सभी फेल 

बच्चों के फेल होने की वजह से माता-पिता में गुस्सा है और वो शिक्षकों के खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रहे हैं. उन्होंने आरोप लगाया कि बच्चों को परीक्षा की तैयारी के लिए पर्याप्त मार्गदर्शन नहीं दिया गया और शिक्षकों ने लापरवाही बरती. इस मामले में विद्यालय के प्र‍िंसिपल आलोक सिसोदिया का कहना है कि ऐसे परिणाम क्यों आए, हम इसकी समीक्षा कर रहे हैं. वहीं माध्यमिक शिक्षा मंडल से स्कूल के कक्षा 12वीं के परिणाम के पुनर्मूल्यांकन के लिए आवेदन करें. 

https://khabar36.com/there-was-a-stir-in-this-school-due-to-12th-result/