Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
ईडी की लगातार कार्रवाई जारी: रायगढ़ कलेक्टर रानू साहू के पैतृक गृह ग्राम पांडुका पहुंची ईडी की टीम

18.10.22| छत्तीसगढ़ में कुछ दिनों से ईडी की लगातार कार्रवाई जारी है. आज ईडी की टीम रायगढ़ कलेक्टर रानू साहू के पैतृक गृह ग्राम पांडुका पहुंची है. गरियाबंद की जिला पंचायत सदस्य लक्ष्मी साहू और कांग्रेस नेता शैलेंद्र साहू के यहां छापा मारा है. लक्ष्मी साहू कलेक्टर रानू साहू की मां हैं. वहीं शैलेंद्र साहू उनके चचेरे भाई हैं.  ईडी की टीम दस्तावेज खंगाल रही है

आपकों बता दें बीते दिनों प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की टीम ने रायपुर, दुर्ग, रायगढ़ और महासमुंद के कई ठिकानों पर दबिश दी थी. इसमें 3 आईएएस, कांग्रेस नेता समेत कोयला कारोबारी शामिल थे. आईएएस समीर विश्नोई समेत तीन अन्य को विशेष अदालत ने 8 दिनों की रिमांड पर भेजा है. कोयला कारोबार में वित्तीय लेन-देन और मनी लॉड्रिंग की जांच कर रहे प्रवर्तन निदेशालय ने समीर विश्नोई, कोयला कारोबारी सुनील अग्रवाल और फरार चल रहे सूर्यकांत तिवारी के चाचा लक्ष्मीकांत तिवारी को कोर्ट में पेश किया था.

बीते दिनों रायगढ़ कलेक्टर रानू साहू के रायगढ़ स्थित सरकारी बंगले में ईडी की टीम ने जांच की थी. इस दौरान आईएएस रानू साहू भी साथ रहीं. बता दें कि रायगढ़ कलेक्टर के सरकार आवास को ईडी ने सील कर दिया था. रानू साहू ने ईडी को मेल कर सरकारी बंगले को अनसील करने का अनुरोध किया था, जिसके बाद ईडी की टीम और रायगढ़ कलेक्टर रानू साहू कलेक्टर बंगले पहुंचे थे. वहीं आज ईडी की टीम उनके पैतृक गृह ग्राम पांडुका पहुंचकर दस्तावेजों की जांच कर रही है.

https://chhattisgarhtimes.in/2022/10/18/eds-continuous-action-continues-ed-team-reached-raigad-collector-ranu-sahus-ancestral-home-village-panduka/