Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
ई-स्कूटी के शोरूम में लगी आग, लाखों के नुकसान का अनुमान

अंबिकापुर के मनेंद्रगढ़ रोड में संचालित टूनवाल ई-स्कूटी के शोरूम में आग लग गई। आग लग जाने से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया। वहीं आग लगने से कई स्कूटी जल गईं। लाखों के नुकसान का अनुमान है। इसके बाद लोगों ने इसकी जानकारी फायर ब्रिगेड को दी। सूचना मिलने पर फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंची। फायर ब्रिगेड की टीम ने आग पर पाया काबू पा लिया। आगजनी का कारण शार्ट सर्किट बताया गया है। यह पूरा हादसा गांधीनगर थाना क्षेत्र का है।

मिली जानकारी के अनुसार, अंबिकापुर शहर के मनेंद्रगढ़ रोड स्थित टूनवाल ई-स्कूटी के शोरूम में बंद कर संचालक एवं कर्मी घर चले गए थे। तभी बीती रात टूनवाल ई-स्कूटी के शो रूम में आग लग गई। इसके बाद लोगों ने बंद शो रूम के वेंटीलेशन से आग की लपटें निकलती देखीं और फायर ब्रिगेड एवं शो रूम के संचालक को दी गई। सूचना मिलने पर फायर ब्रिगेड दो गाड़ियों की टीम मौके पर पहुंची। शो रूम को खुलवाकर आग पर काबू पाया गया। वहीं आगजनी का कारण शार्ट सर्किट बताया गया है। शोरूम के मालिक ने बताया कि, 30 से अधिक गाड़ियां शोरूम में रखा गया था। जिसमें लाखों का नुकसान हुआ है।

https://chhattisgarhtimes.in/2023/01/13/fire-broke-out-in-showroom-of-e-scooty-loss-estimated-in-lakhs/