Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
उज्जैन: जीआरपी पुलिस ने चंद घंटों में पकड़ लिया मोबाइल चोर गिरोह

कल शाम उज्जैन रेलवे स्टेशन पर यूएस के कैलिफोर्निया शहर में रहने वाली एक महिला अपनी बहन को अवंतिका एक्सप्रेस ट्रेन में बैठाने पहुंची थी। बहन को ट्रेन में बैठाने के बाद उसे पता चला कि उसका मोबाइल चोरी हो गया है। वह शिकायत लेकर जीआरपी थाना पहुंची। पुलिस ने तत्काल सीसीटीवी फुटेज देखे और आगे के स्टेशनों पर स्टॉफ को अलर्ट कर दिया। आरोपियों को चलती ट्रेन में जीआरपी पुलिस ने खाचरौद से हिरासत में ले लिया और महिला का मोबाइल लौटा दिया।

अवंतिका एक्सप्रेस ट्रेन में बैठाने पहुंची एक महिला का फोन चोरी हो गया। जीआरपी थाने के टीआई मोतीराम चौधरी ने बताया कि यूएस के कैलिफोर्निया शहर में रहने वाली महिला नीतू थाबानी उज्जैन में ऋषिनगर में अपने परिवार से मिलने आई थी। कल शाम वह अवंतिका एक्सप्रेस ट्रेन में अपनी बहन को बैठाने आई थी। उन्होंने बहन को ट्रेन में बैठा दिया था और कुछ देर बाद उन्हें पता चला कि स्टेशन पर किसी ने उनका मोबाइल चुरा लिया है। इसकी शिकायत लेकर वे थाने आई। जिस पर तत्काल कार्रवाई करते हुए स्टेशन पर लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज देखे गए। इस दौरान दो महिला और दो पुरुष मोबाइल चुराते फुटेज में दिखाई दिए और इसके बाद में उसी ट्रेन में सवार हो गए थे।

चार हिरासत में
जानकारी लगने के बाद आगे के सभी स्टेशनों को जानकारी देकर अलर्ट कर दिया गया था। आरोपियों को खाचरौद स्टेशन से ट्रेन के गुजरते वक्त ट्रेन में ही जीआरपी पुलिस के जवानों ने हिरासत में ले लिया। उन्हें पकड़कर वापस उज्जैन लाया गया। पकड़ाए गए चारों आरोपी मुंबई महाराष्ट्र के रहने वाले हैं। इनमें काजल पति सरबजीत सिंह मेहरा, संध्या पिता सरबजीत सिंह मेहरा, विनोद पिता मधुकर वल्वार तथा दशरथ पिता अंगद खिलारे शामिल है। इन्होंने ही यूएस की महिला का 90 हजार का मोबाइल चुराया था। चारों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। इस बारे में फरियादी महिला नीतू थाबानी ने बताया कि उज्जैन जीआरपी पुलिस की तत्काल कार्रवाई से चलती ट्रेन में ही उनका मोबाइल चुराने वाले आरोपी पकड़े गए।

The post उज्जैन: जीआरपी पुलिस ने चंद घंटों में पकड़ लिया मोबाइल चोर गिरोह appeared first on CG News | Chhattisgarh News.

https://cgnews.in/archives/88481