Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
उज्जैन में एक महिला ने पति और जेठ की गोली मारकर की हत्या..

उज्जैन
मध्य प्रदेश के उज्जैन में एक महिला ने अपने पति और जेठ को गोली मार दी है। बता दें कि गोली लगने से पति और जेठ दोनों की मौत हो गई है। महिला ने देसी कट्टे से गोली मारी है, आपको बता दें की बताया जा रहा है कि पारिवारिक विवाद के चलते महिला ने इस घटना को अंजाम दिया है।

महिला ने पारिवारिक विवाद के चलते अपने पति और जेठ को गोली मार दी घटना सोमवार सुबह की है ,महिला ने देसी कट्टे से 6 गोलियां चलाई जिसमें महिला के पति को सिर में गोली लगी और जेठ को भी सिर में गोली लगी है गोली लगने के बाद दोनों की मौत हो गई। पति ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। जेठ को अस्पताल ले जाया गया लेकिन अस्पताल में उसकी भी मौत हो गई। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई है, फिलहाल पुलिस का कहना है कि मामले की जांच चल रही है घटना की जांच के बाद ही कुछ कहा जा सकता है।

The post उज्जैन में एक महिला ने पति और जेठ की गोली मारकर की हत्या.. appeared first on .

https://www.kadwaghut.com/?p=123521