Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
उत्तरप्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने लहार, भिण्ड व अटेर में जनसभाओं को किया संबोधित, कहा- इस बार लहार में भाजपा रचेगी इतिहास

भिण्ड
यह चुनाव राष्ट्रवाद और हमारे सनातन धर्म को मजबूत करने के लिए लड़ा जा रहा है। मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव में भाजपा की विजय मिशन 2024 में प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी की ताकत को मजबूती प्रदान करेगा। मैं जहां-जहां भी मध्यप्रदेश में जा रहा हूं पूरा वातावरण भाजपा के पक्ष में है और मध्यप्रदेश में भाजपा की सरकार भारी बहुमत से बन रही है। यह बात उत्तरप्रदेश के उप मुख्यमंत्री श्री केशव प्रसाद मौर्य ने गुरूवार को लहार के मिहोना में पार्टी प्रत्याशी श्री अमरीश शर्मा गुड्डू, भिण्ड के खंडार रोड में श्री नरेंद्र सिंह कुशवाह तथा अटेर के परा में डॉ. अरविंद सिंह भदौरिया के समर्थन में आयोजित जनसभाओं को संबोधित करते हुए कही।

भारत आत्मनिर्भर विकास की तरफ बढ़ रहा
उन्होंने कहा कि मध्यप्रदेश में हमारी लड़ाई कांग्रेस से है, अभी तो यह ट्रेलर है और पिक्चर 2024 में देखने को मिलेगी। सारा हिंदुस्तान प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी की राष्ट्रवादी नीतियों से आज आत्मनिर्भर विकास की ओर आगे बढ़ रहा है। अयोध्या में भगवान श्रीराम के भव्य मंदिर निर्माण में जितना उत्तर प्रदेश की जनता का योगदान है उतना ही मध्यप्रदेश की जनता का भी है। जब देश भर के कारसेवक अयोध्या के लिए पहुंचे थे तो उन पर डंडे और गोलियां समाजवादी सरकार द्वारा बरसाई गई थीं। अब हमारी सरकार द्वारा समस्त रामभक्तों को 22 जनवरी के दिन धर्मनगरी अयोध्या में आमंत्रित किया गया हैं। यह कितना सुंदर बदलाव हमारी उत्तरप्रदेश भाजपा सरकार ने किया है। उन्होंने कहा कि 2019 के आमचुनाव में पूरे हिंदुस्तान से जनता ने भाजपा का समर्थन कर कांग्रेस और समस्त विपक्षी दलों को उखाड़ फेंक दिया था। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी ने गरीबों के कल्याण के लिए अनेकों योजनाओं को संचालित किया है, जिसमें चार करोड़ गरीब परिवारों को पक्का मकान दिया है, प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि के तहत प्रतिवर्ष 6 हजार रूपए और मध्यप्रदेश में भाजपा की सरकार ने 6 हजार रूपए देकर हर वर्ष 12 हजार रूपए किसानों के खाते में पहुंच रहे हैं। उन्होंने कहा की लाड़ली बहना योजना जो मध्यप्रदेश में महिला सशक्तिकरण की मजबूती को प्रदान कर रही है उनके खातों में 1 हजार से बढ़कर 1250 रुपए और अब धीरे-धीरे प्रदेश में सरकार बनने पर 3 हजार रूपए की राशि लाड़ली बहनों के खातों में सीधा पहुंचेगी।

भाजपा को जिताकर प्रधानमंत्री जी के हाथ मजबूत करें
उप मुख्यमंत्री श्री मौर्य ने लहार में कहा कि यहां से इस बार इतिहास रचा जाएगा। भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी श्री अमरीश शर्मा गुड्डू भारी बहुमत से विजयी होंगे। उनके विधायक बनते ही मैं आपके बीच आकर जनता जनार्दन का अभिवादन करूंगा। आप सभी लोग दोनों हाथ उठाकर संकल्प लें कि कांग्रेस के कुशासन को हमें यहां से उखाड़ कर भाजपा का विधायक बनाएं और केंद्र में श्री नरेंद्र मोदी जी की ताकत को मजबूती प्रदान करें।

इस अवसर पर मध्य प्रदेश बीज विकास निगम के उपाध्यक्ष डॉ. राजकुमार सिंह कुशवाह, श्री रोमेश महंत, श्री अशोक चौधरी, श्री नंदराम सिंह बघेल, श्री लाइक सिंह कुशवाहा, इटावा सदर की विधायक श्रीमती सरिता भदौरिया, पूर्व विधायक श्रीमती सावित्री कठेरिया, श्री जयप्रकाश राजौरिया, भाजपा जिलाध्यक्ष श्री देवेंद्र सिंह नरवरिया, श्री रामप्रकाश तिवारी, विधानसभा संयोजक श्री नवल किशोर मिश्रा, श्री रामकुमार महते, मंडल अध्यक्ष श्री दीपक सिंह राजावत, श्री शैलेंद्र सिंह, श्री राजावत टप्पे, डॉ. कैलाश नारायण मिश्रा, श्री संतोष बोहरे आदि लोग उपस्थित थे।

The post उत्तरप्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने लहार, भिण्ड व अटेर में जनसभाओं को किया संबोधित, कहा- इस बार लहार में भाजपा रचेगी इतिहास appeared first on .

https://www.kadwaghut.com/?p=113033