Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
उत्तराखंड: केदारनाथ सहित ऊंचाई वाले क्षेत्रों में बर्फबारी

उत्तराखंड में मौसम का मिजाज बदला और लोगों को गर्मी से राहत मिली। केदारनाथ सहित ऊंचाई वाले क्षेत्रों में बर्फबारी से निचले इलाकों में ठंड महसूस हुई। पिछले कई दिनों से केदारनाथ में हर दिन हल्की से मध्यम बारिश हो रही है। साथ ही ऊपरी क्षेत्रों में बर्फबारी भी जारी है।

वहीं टिहरी जिले में बीती रात बारिश हुई और सुबह चटक धूप खिली। रात की बारिश जंगलों की आग बुझाने में मददगार साबित हुई। वहीं यमुनोत्री धाम सहित यमुना घाटी में रातभर रुक रुककर आंधी तूफान बारिश के बाद सुबह से मौसम सुहावना हो गया।

मौसम विभाग की ओर से उत्तराखंड के पर्वतीय इलाकों में आज (मंगलवार) हल्की बारिश होने के आसार हैं।

पर्वतीय इलाकों में बारिश हालांकि मैदानी इलाकों में मौसम शुष्क रहेगा।

मौसम विज्ञान केंद्र की ओर से जारी पूर्वानुमान के अनुसार उत्तरकाशी, रुद्रप्रयाग, चमोली, बागेश्वर और पिथौरागढ़ जिले के कुछ इलाकों में हल्की बारिश होने के साथ तेज गर्जन होने की संभावना है।

राजधानी दून के तापमान की बात करें तो जिले का अधिकतम तापमान 35 और न्यूनतम तापमान 20 डिग्री रहने के आसार है।

The post उत्तराखंड: केदारनाथ सहित ऊंचाई वाले क्षेत्रों में बर्फबारी appeared first on CG News | Chhattisgarh News.

https://cgnews.in/archives/91326