Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
उत्तराखंड के डंडा -2 शिखर हिमस्खलन में मरने वालों की संख्या 4 हुई, हवाई बचाव अभियान जारी, 27 अभी भी लापता 

देहरादून। उत्तराखंड के डंडा-2 शिखर पर मंगलवार को हिमस्खलन से मरने वालों की संख्या चार हो गई है । उत्तरकाशी के द्रौपदी का डंडा इलाके में फंसे लोगों को निकालने के लिए मंगलवार शाम को खराब मौसम की वजह से दिक्कतों का सामना करने के बाद अधिकारियों ने हवाई बचाव अभियान शुरू किया।

भारतीय सेना के तीन हेलीकॉप्टर जहां मौके पर ही बचाव कार्य में लगे हैं, वहीं वायुसेना के तीन हेलिकॉप्टर मदद के लिए रवाना हो गए हैं. जबकि दो हेलिकॉप्टर अभी भी काम पर हैं, एक ने छह घायल लोगों को उत्तरकाशी के मतली हेलीपैड में दूसरी बटालियन आईटीबीपी में वापस लाया। वहीं, 27 लोग अब भी लापता हैं। बचाए गए पर्वतारोहियों में से एक ने पूरी घटना सुनाई।

पुलिस ने लापता लोगों की सूची जारी की

इस बीच, पुलिस ने नेहरू पर्वतारोहण संस्थान के उन प्रशिक्षुओं की सूची जारी की है, जिनकी द्रौपदी का डंडा-द्वितीय पर्वत शिखर पर तलाश की जा रही है।

https://www.khabar36.com/uttarakhands-danda-2-peak-avalanche-death-toll-climbs-to-4-air-rescue-ops-underway-as-27-still-missing/