Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
उत्तराखंड: नैनीताल जिले में आज भी होली, अवकाश जारी, पढ़ें डीएम का आदेश

नैनीताल जिले में जिला प्रशासन नैनीताल ने 26 मार्च को होली की छुट्टी का आदेश जारी किया है। सोमवार दोपहर 12 बजे के बाद डीएम नैनीताल वंदना सिंह का आदेश आया था।

नैनीताल जिले में होली को लेकर लोगों में लगातार सस्पेंस जारी था, अब जिला प्रशासन नैनीताल ने 26 मार्च को होली की छुट्टी का आदेश जारी कर दिया है, सोमवार दोपहर 12 बजे के बाद डीएम नैनीताल वंदना सिंह का आदेश आया था।

डीएम ने स्थानीय अवकाशों में आंशिक संशोधन करते हुए अष्टमी के अवकाश को होली के अवकाश में संशोधन किया है। बता दें कि, जिलेभर में लोगों को लगातार संशय की स्थिति बरकरार थी, हल्द्वानी शहर में कई जगहों पर सोमवार को होली मना ली गई, लेकिन अधिकांश जगहों पर आज (मंगलवार) यानी 26 मार्च को ही होली मनाई जाएगी।

नैनीताल जनपद के अंतर्गत समस्त कार्यालयों / संस्थानों में (बैंक/कोषागार/उप कोषागार को छोड़कर) घोषित किए गए स्थानीय अवकाशों में आंशिक संशोधन करते हुए दिनांक 24 सितंबर 2024 को अष्टमी श्राद्ध (अष्टका) के लिए घोषित किए गए अवकाश के स्थान पर दिनांक 26 मार्च 2024 (मंगलवार) को होली का स्थानीय अवकाश घोषित किया जा रहा है। नैनीताल जिले के सभी स्कूल, कॉलेज एवं सरकारी कार्यालय भी मंगलवार को बंद रहेंगे। हालांकि यह स्थानीय अवकाश बैकों, कोषागार व उपकोषागारों में प्रभावी नहीं होगा।

The post उत्तराखंड: नैनीताल जिले में आज भी होली, अवकाश जारी, पढ़ें डीएम का आदेश appeared first on CG News | Chhattisgarh News.

https://cgnews.in/archives/87047