Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
उत्तरी मेक्सिको में विमान दुर्घटनाग्रस्त, 200 मीटर की ऊंचाई से नीचे गिरकर क्रैश हुआ प्लेन

उत्तरी मेक्सिको में एक विमान दुर्घटनाग्रस्त होने से चार लोगों की मौत हो गई। यह हादसा कोहुइला राज्य के शहर रामोस एरिजपे के हवाई अड्डे पर हुआ। सिन्हुआ समाचार एजेंसी ने रामोस एरिजपे नागरिक सुरक्षा और अग्निशमन विभाग के सूत्रों के हवाले से यह खबर दी। बता दें कि यह घटना शुक्रवार ( 5 जनवरी) को हुई।

हालांकि, अब तक दुर्घटना का कारण पता नहीं चल पाया है। वहीं, प्रारंभिक रिपोर्टों से पता चला है कि तेज हवाओं या अपर्याप्त ईंधन के कारण यह हादसा हुआ होगा। स्थानीय नागरिक उड्डयन अधिकारियों ने पुष्टि करते हुए बताया कि अमेरिका में पंजीकृत विमान ने उत्तरी मैक्सिकन सीमावर्ती शहर माटामोरोस, तमाउलिपास से कोहुइला के लिए उड़ान भरी थी।

स्थानीय अधिकारियों के अनुसार, दुर्घटना दोपहर के ठीक बाद हुई, जब विमान के पायलट ने लैंडिंग के लिए रामोस एरिजपे के हवाई अड्डे से सहायता का अनुरोध किया। हालांकि, विमान एक हवाईअड्डे के पास लगभग 200 मीटर की ऊंचाई से नीचे गिरा।

दुर्घटना का कारण निर्धारित करने के लिए सिविल एयरोनॉटिक्स निदेशालय द्वारा संबंधित जांच के लिए दुर्घटनास्थल को घेर दिया है। स्थानीय मीडिया के अनुसार, पीड़ितों में पायलट एंटोनियो एविला और तीन महिलाएं शामिल थीं।

The post उत्तरी मेक्सिको में विमान दुर्घटनाग्रस्त, 200 मीटर की ऊंचाई से नीचे गिरकर क्रैश हुआ प्लेन appeared first on CG News | Chhattisgarh News.

https://cgnews.in/archives/76426