Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
उत्तर प्रदेश: लोकसभा चुनाव से पहले कील-कांटे दुरुस्त करने में जुटी सरकार

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कानपुर मंडल और चित्रकूट धाम मंडल के विधायकों के साथ बैठक कर लोकसभा चुनाव की तैयारी शुरू कर दी है। इस दौरान उन्होंने कई मुद्दों पर चर्चा की।

लोकसभा चुनाव से पहले सरकार जमीनी तौर पर कील-कांटे दुरुस्त करने में जुट गई है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सोमवार को कानपुर मंडल और चित्रकूट धाम मंडल के भाजपा विधायकों के साथ बैठक कर जमीनी हकीकत जानी। विधायकों ने क्षेत्र के विकास की आवश्यकताओं और समस्याओं से मुख्यमंत्री को अवगत कराया। मुख्यमंत्री ने जल्द ही विकास कार्यों की स्वीकृति देने और समस्याओं के समाधान का आश्वासन दिया।

मुख्यमंत्री आवास पर हुई कानपुर मंडल के विधायकों की बैठक में गोविंदनगर से विधायक सुरेंद्र मैथानी ने पनकी पावर प्लांट से 400 मेगावाट विद्युत की आपूर्ति मार्च तक शुरू करने का प्रस्ताव रखा। उन्होंने उपभोक्ता फोरम में अध्यक्ष की नियुक्ति कराने का मुद्दा उठाया। बिल्हौर से विधायक राहुल बच्चा ने लेबर कॉलोनी का मालिकाना हक दिलाने और उनके विधानसभा क्षेत्र के दो ब्लॉक का मुद्दा उठाया। किदवई नगर से विधायक महेश त्रिवेदी ने नगर निगम की ओर से विकास कार्यों में भेदभाव का मुद्दा उठाया।

बैठक में कानपुर देहात, औरेया, फर्रुखाबाद, इटावा और कन्नौज के विधायक भी मौजूद रहे। चित्रकूट धाम मंडल की बैठक में मानिकपुर से विधायक अविनाश चंद्र द्विवेदी ने सड़क और लघु सेतु निर्माण का मुद्दा उठाया। विधायकों ने सड़क निर्माण और विकास कार्य से जुड़े मामले सीएम के सामने रखे। बैठक में मुख्यमंत्री ने सभी विधायकों को लोकसभा चुनाव की तैयारी में जुटने के निर्देश दिए। कहा कि लोकसभा चुनाव के लिए प्रदेश में अनुकूल माहौल है, इस माहौल में सभी 80 सीटें जीतनी हैं।

The post उत्तर प्रदेश: लोकसभा चुनाव से पहले कील-कांटे दुरुस्त करने में जुटी सरकार appeared first on CG News | Chhattisgarh News.

https://cgnews.in/archives/80746