Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
उत्तर बस्तर कांकेर : प्रधानमंत्री उज्ज्वला योजना : 228 हितग्राहियों को मिला गैस कनेक्शन

उत्तर बस्तर कांकेर, 23 फरवरी 2024 : प्रधानमंत्री उज्ज्वला योजना के तहत गैस कनेक्शन हेतु आज न्यू कम्युनिटी हॉल में आयोजित कार्यक्रम में सांसद मोहन मंडावी सहित जनप्रतिनिधियों की उपस्थिति में 228 हितग्राहियों को नया गैस कनेक्शन का वितरण किया गया।

सांसद मंडावी ने कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री उज्ज्वला योजना महिलाओं के हित में केन्द्र सरकार की महत्वाकांक्षी योजना है। इस योजना से महिलाओं को स्वच्छ वातावरण के साथ धुंआरहित रसोई मिला है, जो क्रांतिकारी परिवर्तन है। साथ ही उनके स्वास्थ्य पर भी सकारात्मक परिवर्तन आया है।

उन्होंने इस अवसर पर एलपीजी कनेक्शन प्राप्त करने वाली महिलाओं को शुभकामनाएं दी। इस अवसर पर पूर्व विधायक देवलाल दुग्गा एवं सुमित्रा मारकोले, छत्तीसगढ़ मत्स्य बोर्ड के पूर्व अध्यक्ष भरत मटियारा, दिलीप जायसवाल सहित विभिन्न वार्डों के पार्षदगण उपस्थित थे।

The post उत्तर बस्तर कांकेर : प्रधानमंत्री उज्ज्वला योजना : 228 हितग्राहियों को मिला गैस कनेक्शन appeared first on Clipper28.

https://clipper28.com/hi/north-bastar-kanker-pradhan-mantri-ujjwala-yojana-228-beneficiaries-got-gas-connection/