Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
उत्तर बस्तर कांकेर : विद्युत आपूर्ति ‌बहाल करने तेजी से किये जा रहे कार्य

उत्तर बस्तर कांकेर 23 अप्रैल 2023 : गत दिवस शाम को हुई बारिश,तेज हवा और गर्जना से बिजली तार टूटने,पोल टूटने एवं बिजली लाइन क्षतिग्रस्त होने के कारण विद्युत आपूर्ति बाधित हुई है,जिसे तेजी से सुधार कर बिजली आपूर्ति ‌बहाल की जा रही है।

शहरी क्षेत्रों एवं उसके आसपास बिजली आपूर्ति ‌बहाल कर दी गई है,शेष क्षेत्रों में इसके लिए तेज़ी से कार्य किए जा रहे हैं। छत्तीसगढ़ विद्युत मंडल कांकेर संभाग के कार्यपालन अभियंता सतीश कुमार किण्डो ने बताया कि कांकेर विद्युत संभाग में 88 विद्युत पोल, भानुप्रतापपुर संभाग में 100 और पखांजूर विद्युत संभाग में 18 बिजली पोल टूटे हैं, जिन्हें बदला जा रहा है।

कार्यपालन अभियंता सतीश कुमार किण्डो ने बताया कि कांकेर विकास खंड अन्तर्गत कांकेर शहर में 02 और ग्रामीण क्षेत्रों में 13 विद्युत पोल टूटे हुए हैं,इसी प्रकार चारामा विकास खंड में 39 और नरहरपुर विकास खंड में 34 पोल टूटे हुए हैं जिन्हें बदला जा रहा है, 33 के व्ही मुसुरपुट्टा फीडर में 18 नग पिन इन्सुलेटर बदला गया है एवं 05 जगहों पर तारि टूटे थे जिन्हें जोड़ा गया।

एक विशाल वृक्ष बिजली लाइन में गिर गया था,जिसे हटाया गया। इसके कारण पटौद एवं मुसुरपुट्टा सबस्टेशन से निकलने वाली सभी 11 के व्ही लाइन प्रभावित हुई है। किण्डो ने बताया कि जिले के सभी तीनों बिजली संभाग कांकेर, भानुप्रतापपुर और पखांजूर में टूटे हुए बिजली तार कार्य को सुधारने, पोल को बदलने सहित अन्य संधारण को तेजी से किया जा कर बिजली आपूर्ति ‌बहाल की जा रही है ।

The post उत्तर बस्तर कांकेर : विद्युत आपूर्ति ‌बहाल करने तेजी से किये जा रहे कार्य appeared first on Clipper28.

https://clipper28.com/hi/north-bastar-kanker-fast-work-is-being-done-to-restore-power-supply/