Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
उत्तर भारत में पांच दिन तक घना कोहरा जारी रहने की संभावना

नई दिल्ली 16 जनवरी।उत्तर भारत के मैदानी इलाकों में अगले दो दिनों के दौरान शीतलहर जारी रह सकती है।इसके साथ ही पांच दिन घना कोहरा जारी रहने की संभावना है।

   मौसम विज्ञान विभाग ने पंजाब, हरियाणा, चंडीगढ़, उत्तर प्रदेश और बिहार में शीतलहर जारी रहने का अनुमान व्‍यक्‍त किया है। पंजाब, हरियाणा और दिल्ली के अधिकांश हिस्सों में न्यूनतम तापमान 2 से 5 डिग्री सेल्सियस के बीच दर्ज किया गया। आज हरियाणा के हिसार में सबसे कम न्यूनतम तापमान 1.1 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया।

    मौसम विभाग ने अगले पांच दिनों के दौरान उत्तर भारत में घने से बहुत घना कोहरा जारी रहने की आशंका व्‍यक्‍त की है।मौसम विभाग ने कहा है कि अगले पांच दिनों के दौरान पंजाब, हरियाणा, दिल्ली, उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड और उत्तरी मध्य प्रदेश में रात तथा सुबह कुछ घंटों के लिए घने कोहरे की स्थिति बनी रह सकती है।

The post उत्तर भारत में पांच दिन तक घना कोहरा जारी रहने की संभावना appeared first on CG News | Chhattisgarh News.

https://cgnews.in/archives/77922