Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
उमरिया जिले में मवेशी चराने गई एक महिला पर जंगल में बाघ ने हमला कर दिया

उमरिया
मध्य प्रदेश के उमरिया जिले में मवेशी चराने गई एक महिला पर जंगल में बाघ ने हमला कर दिया। बाघ झाड़ियां के पीछे छिप कर बैठा था। महिला गंभीर घायल हो गई थी महिला को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जानकारी लगते ही बांधवगढ़ टाइगर रिजर्व की टीम महिला को लेकर जिला अस्पताल पहुंची । आपको बता दें कि बांधवगढ़ टाइगर रिजर्व और मध्य प्रदेश राज्य वन विकास निगम के सीमा में स्थित उमरिया परिक्षेत्र के चिर्रवाह बीट के कक्ष क्रमांक 205 बगरहा हार में सुनीता नाम की महिला मवेशी चराने के लिए गई थी।

मवेशी चराने के बाद महिला अपने घर जा रही थी। तभी जंगल में झाड़ियां में छिपे बैठे बाघ ने महिला पर हमला कर दिया। जिससे महिला गंभीर रूप से घायल हो गई है महिला के पैर में भी चोट आई है। जानकारी लगते ही बांधवगढ़ टाइगर रिजर्व की टीम मौके पर पहुंच गई थी और घायल महिला को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। यहां पर उसका उपचार चल रहा है।

 

The post उमरिया जिले में मवेशी चराने गई एक महिला पर जंगल में बाघ ने हमला कर दिया first appeared on .

The post उमरिया जिले में मवेशी चराने गई एक महिला पर जंगल में बाघ ने हमला कर दिया appeared first on .

https://www.kadwaghut.com/?p=134681