Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
“ऋषभ पंत, ने चोटों से उबरते हुए NCA चिन्नास्वामी स्टेडियम में भारतीय क्रिकेट टीम के साथियों के मुलाकात की मनोहारी तस्वीरें साझा की

 NPG न्यूज़ नेटवर्क –क्रिकेट प्रेमी जानते हैं कि ऋषभ पंत (RISHAB PANT ) 30 दिसंबर 2022 में एक भीषण कार दुर्घटना में बाल-बाल बचे थे और फिलहाल बेंगलुरु में राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी (NCA) में चोटों से उबर (RISHAB PANT INJURY) रहें हैं। उनकी रिकवरी बहुत अच्छी चल रही है और वह समय-समय पर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अपनी रिकवरी के वीडियो पोस्ट करके अपने फैंस को जानकारी देते रहते हैं।

इसी क्रम में आज ऋषभ पंत ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बेंगलुरु के चिन्नास्वामी स्टेडियम (Chinnaswamy Stadium) में अपने भारतीय क्रिकेट टीम के साथियों के साथ मुलाकात की तस्वीरें शेयर कीं. जिसमें वह अपने टीम साथी केएल राहुल, शार्दुल ठाकुर, युजवेंद्र चहल और मोहम्मद सिराज के साथ मस्ती करते नजर आ रहे हैं. उन्होंने पोस्ट को कैप्शन दिया, गैंग के साथ रीयूनियन हमेशा मजेदार होता है (Reunion is always fun with the gang )। और अपने साथियों से मिलने पर अपनी ख़ुशी जाहिर की है।

                                                                                                                                आभार इंस्टाग्राम 

 आपको बता दें कि 30 दिसंबर 2022 की सुबह जब ऋषभ पंत अपनी कार से जा रहे थे तो वह सड़क हादसे का शिकार हो गए थे. इस हादसे में कार आग से घिर गई. लेकिन रजत कुमार और निशु कुमार समेत स्थानीय लोगों की मदद से वह निकल बचने में कामयाब रहे। 

फिलहाल अपनी चोटों का इलाज करा रहे पंत तेजी से ठीक हो रहे हैं। वे अपनी रिकवरी के वीडियो भी डालते रहतें हैं। जो एनपीजी न्यूज नेटवर्क ने भी अपने पाठकों से साझा की है. इससे पहले खबर आई थी कि बीसीसीआई उन्हें भारत में होने वाले 2023 वर्ल्ड कप में खिलाने की सोच रहा है. लेकिन ऐसा संभव नहीं हो पाएगा। भारतीय फैंस को पंत को खेलते देखने के लिए अभी और इंतजार करना होगा।

पंत के अलावा केएल राहुल भी हैमस्ट्रिंग सर्जरी के बाद ठीक हो रहे हैं और बीसीसीआई उन्हें एशिया कप 2023 के लिए मैदान पर उतारना चाहता है।

WTC फाइनल में ऑस्ट्रेलिया से करारी हार के बाद भारतीय टीम अब वेस्टइंडीज दौरे पर जा रही है. वहां टीम दो मैचों की टेस्ट सीरीज (TEST MATCH SERIES) और तीन वनडे मैचों (ONE DAY) खेलेगी. शार्दुल और सिराज दोनों को वेस्टइंडीज के खिलाफ आगामी दो मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए और चहल को बाद की तीन मैचों की वनडे सीरीज के लिए भारतीय टीम में शामिल किया गया है।

वेस्टइंडीज दौरे का पहला टेस्ट (TEST MATCH ) 12 जुलाई को शुरू होगा। इस दौरे में टेस्ट मैच और वनडे सीरीज के अलावा पांच मैचों की टी20 सीरीज भी शामिल है। जिसके लिए भारतीय टीम की घोषणा बहुत जल्दी की जाएगी।

https://npg.news/sports/rishabh-pants-fun-reunion-with-teammates-at-chinnaswamy-stadium-amidst-recovery-from-injury-1243457