Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
एक्‍टर सोनू सूद का whatsapp ब्लॉक, साठ घंटे में आए इतने मेसेज

एक्‍टर सोनू सूद इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘फतेह’ की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं। उनका WhatsApp अकाउंट पिछले 61 घंटे से बंद था, जो अब चालू हो गया है। इस दौरान उनके पास 9,483 मैसेज आए थे।इससे पहले एक्‍टर ने अपने व्हाट्सएप अकाउंट को लगभग 60 घंटे तक ब्लॉक किए जाने के बाद अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर मैसेजिंग प्लेटफॉर्म से अपील की थी।

रविवार को सोनू ने एक बार फिर अपने 27.7 मिलियन फॉलोअर्स को अपने अकाउंट की स्थिति के बारे में अपडेट किया।अभिनेता ने शेयर किया कि उनके पास 61 घंटों के भीतर 9,000 से अधिक मैसेज आए।

उन्होंने लिखा, “आखिरकार मेरा व्हाट्सएप वापस आ गया। 61 घंटों में सिर्फ 9,483 मैसेज आए, धन्यवाद।”

इससे पहले एक्‍टर ने एक्स की ओर रुख किया और लिखा, “मेरा नंबर व्हाट्सएप पर काम नहीं करता है। मुझे कई बार इस समस्या का सामना करना पड़ा है। मुझे लगता है कि अब आप लोगों के लिए अपनी सेवाओं को अपग्रेड करने का समय आ गया है।”

एक्‍टर जल्द ही ‘फतेह’ में दिखाई देंगे। फिल्म में जैकलीन फर्नांडीज भी मुख्य भूमिका में हैं और यह सोनू के निर्देशन की पहली फिल्म है।

शक्ति सागर प्रोडक्शंस और जी स्टूडियोज द्वारा निर्मित, यह फिल्म साइबर अपराध की जटिलताओं और चुनौतियों के इर्द-गिर्द घूमती है।

फिल्म में हॉलीवुड स्टंट एक्‍सपर्ट ली व्हिटेकर के कुछ एक्शन सीक्वेंस भी होंगे। ‘फतेह’ इस साल बड़े पर्दे पर रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है।

https://www.cgwall.com/actor-sonu-soods-whatsapp-blocked-so-many-messages-received-in-sixty-hours/