Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
एक महिला दो पुरुष समेत तीन नक्सलियों ने किया आत्मसमर्पण

शिवेंदु त्रिवेदी@बीजापुर। जिले में मद्देड़ एरिया कमेटी सदस्य सोमारू ऊर्फ सीनू , जगरगुण्डा एरिया कमेटी के सिलगेर आरपीसी सीएनएम सदस्य सुक्का ओयाम ऊर्फ कार्तिक ,. सरिता ओयाम सीएनएम सदस्य ने आज पुलिस अधीक्षक डॉ जितेंद्र कुमार यादव वा अधिकारियों के समक्ष आत्मसमर्पण किया ।

सोमारू कड़ती ऊर्फ सीनू, माओवादी संगठन में बड़ी घटनाओं में शामिल था जो 2004 में नक्सल संगठन में भर्ती हुआ, 2023 मे आवापल्ली एलओएस कमाण्डर था, एरिया कमेटी सदस्य पर 5 लाख का ईनाम घोषित है,

जो 2008 में ग्रामीण हत्या में शामिल , 2014 में मुरकीनार कैम्प से निकली पुलिस पार्टी पर घात लगाकर हमला हमले में 04 जवान शहीद, 2020 में ग्राम आईपेंटा के ग्रामीण की जन अदालत लगाकर हत्या करने की घटना में शामिल , 2022 में थाना मोदकपाल क्षेत्रान्तर्गत पंगुड के जंगल में पुलिस और माओवादियों के साथ हुए मुठभेड़ में शामिल था। आत्मसमर्पण करने पर इन्हें पुनर्वास नीति के तहत 25000-25000 – रूपये नगद प्रोत्साहन राशि प्रदान किया गया ।

https://khabar36.com/rapid-firing-in-the-salon-of-the-capital-2/